पर्यटकों की कार खाई में गिरने से युवक की मौत, 11 घायल

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

हल्द्वानी। नैनीताल से वापस लौट रहे यूपी के पर्यटकों की कार शुक्रवार को ज्योलीकोट इलाके में रेलिंग से टकराकर करीब सौ मीटर नीचे खाई में गिर गई। इस हादसे में कार सवार अयोध्या निवासी युवा व्यापारी 30 वर्षीय विशाल जायसवाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार 11 अन्य लोग घायल हो गए। इनमें दो पुरुष, छह महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं। घायलों का हल्द्वानी के नैनीताल रोड स्थित एक निजी अस्पताल और डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अयोध्या शहर स्थित सुभाषनगर में हनुमान मंदिर के निकट के निवासी विशाल अपनी मां साधना उर्फ तनु जायसवाल, सुल्तानपुर में आजादनगर स्थित गांधी स्कूल निकट के निवासी मामा राजेंद्र जायसवाल और ननिहाल पक्ष के अन्य लोगों के साथ दो दिन पहले अपनी कार से हरिद्वार पहुंचे थे। वहां से ऋषिकेश घूमने के बाद बच्चों की जिद पर शुक्रवार सुबह नैनीताल पहुंच गए। यहां से घूमकर पूरा परिवार वापस यूपी लौट रहा था। कार विशाल के वर्ली (मुंबई) निवासी नाना गुलाब चंद्र जायसवाल ड्राइव कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक, ज्योलीकोट के समीप दोगांव से पहले कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रेलिंग से टकराई और करीब 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार गिरते ही चीख-पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। इसके बाद उधर से गुजर रहे कुछ लोगों ने घायलों को बिना देर किए अपनी गाड़ियों से हल्द्वानी के अस्पताल पहुंचाया। उधर, मौके पर टीम के साथ पहुंचे ज्योलीकोट चौकी इंचार्ज अवनीश मौर्य पुलिस ने विशाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया। इसके अलावा पुलिस ने 108 एंबुलेंस से अन्य घायलों को डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल भिजवाया।
हादसे में यह हुए घायल:  साधना उर्फ तनु जायसवाल, राजेंद्र जायसवाल, गुलाब चंद्र जायसवाल, मुंबई निवासी गीता देवी, अमेठी (यूपी) के रामगंज बाजार निवासी रीता उर्फ गुड्डी जायसवाल, निधि जायसवाल, आयुषी जायसवाल और गुजरात के बड़ौदा निवासी कमला देवी। वहीं हादसे में घायल हुए बच्चों में सुल्तानपुर (यूपी) निवासी 12 वर्षीय अनोखी, 10 वर्षीय समृद्धि और 13 वर्षीय संस्कार जायसवाल शामिल हैं। घायलों में से चार लोगों का इलाज हल्द्वानी में नैनीताल रोड स्थित एक निजी अस्पताल में और बाकी घायलों का इलाज डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119