जसपुर में युवक की हादसे में मौत के बाद हंगामा

खबर शेयर करें

सड़क पर दोस्तों के साथ टहल रहे युवक को नशे में धुत्त बाइक सवार ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार भी घायल हो गया। उसे हायर सेंटर रेफर किया है। हादसे की सूचना पर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों व परिचितों ने अस्पताल में हंगामा काटा और बिजली आपूर्ति बंद कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत किया और घरों को भेजा।

जसपुर के इमरान चौक निवासी 18 वर्षीय आदिल पुत्र अहमद नबी एक शादी समारोह में खाना खाकर अपने तीन दोस्तों के साथ पतरामपुर रोड पर टहल रहा था। इसी बीच नशे में धुत एक बाइक सवार ने तेज गति और लापरवाही से बाइक चलाते हुए पीछे से आदिल को जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। दोस्त, उसे सरकारी अस्पताल ले गए। ईएमओ डॉ. आशु सिंघल ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, कुछ लोग घायल बाइक सवार सचिन पुत्र नौबहार निवासी गांगूवाला को भी अस्पताल ले गए। ईएमओ ने उसका प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म का आरोपी भाजपा नेता देर रात गिरफ्तार

सड़क हादसे में आदिल के घायल होने की सूचना पर काफी लोग उसे देखने को अस्पताल में उमड़ पड़े, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर आदिल की मौत की खबर से अस्पताल में हंगामा हो गया। लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की बिजली आपूर्ति भंग कर दी। हंगामा बढ़ता देख ईएमओ डॉ.आशु सिंघल ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचकर मामले को शांत कराया। रविवार शाम मृतक के शव को पास के ही कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया। मृतक आदिल, भाई बहनों में सबसे छोटा बताया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119