आईपीएल का सट्टा लगाते एक गिरफ्तार – डेढ़ लाख से अधिक की नकदी और पर्चियां बरामद

खबर शेयर करें


– पुलिस व एसओजी की टीम की संयुक्त कार्रवाई, मुकदमा-
 

अल्मोड़ा। आईपीएल मैचों के लिए सट्टा लगा रहे एक सट्टेबाज को पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने दबोच लिया है। सट्टेबाज के पास से 1लाख 64 हजार 2 सौ रुपये की नकदी और कागज की पर्चियां बरामद हुई हंै। पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


  एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि इन दिनों आईपीएल मैचों में टीमों के हार जीत को लेकर सट्टा लगाने वाले कुछ लोगों के नगर में सक्रिय होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस और एसओजी की टीम को सक्रिय कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि बीती रात एसओजी प्रभारी नीरज भाकुनी और कोतवाली पुलिस के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कारखाना बाजार में जामा मस्जिद के पीछे वाली गली में दबिश दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

जहां नईम उद्दीन पुत्र असगर अली, निवासी हुसैनपुर, हुगली पश्चिम बंगाल को कागज की सट्टे नौ पर्चियों और एक लाख चौंसठ हजार दो सौ रुपये की नगदी और एक मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त लोगों से पैसे लेकर अलग अलग टीमों पर जीत हार के सट्टे लगा रहा था। अभियुक्त के खिलाफ कोतवाली अल्मोड़ा में जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस व एसओजी की टीम में उपनिरीक्षक श्याम सिंह बोरा, दिनेश नगरकोटी, दीपक खनका, राजेंद्र भट्ट, भूपेंद्र सिंह, दिनेश धपोला आदि मौजूद रहे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार


मैचों में सट्टा लगाने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के बाद एसएसपी और डीआईजी कुमाऊं ने इनाम देने की घोषणा की है। एसएसपी पंकज भट्ट ने टीम को एक हजार और डीआईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने टीम को ढाई हजार रुपये देने की घोषणा की है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119