18 जनवरी को धूमधाम से मनाया जाएगा उपपा का स्थापना दिवस

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण (अल्मोडा़) उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की बैठक में पार्टी ने कहा कि पार्टी का 14 वां स्थापना दिवस 18 जनवरी को धूमधाम से गांधीपार्क चौघनपाटा में मनाया जाएगा। यहां हुई बैठक में स्थापना दिवस को लेकर पार्टी पदाधिकारियों व सदस्यों के बीच गहन विचार विमर्श किया गया।


बैठक में पार्टी महासचिव एड0 नारायण राम ने कहा कि राज्य बनने के बाद महंगाई, बेरोजगारी, भर्तियों के घोटाले व संसाधनों की लूट – खसोट व वंचित तबकों के साथ भेदभाव की घटनाएं बढ़ रही हैं। जिनका उदाहरण दिन प्रतिदिन देखने को मिल रहा है जिसके लिए सरकार उत्तरदाई है। इन सभी घटनाओं को रोकने के लिए व सभी को न्याय दिलाने के लिए उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ही एकमात्र विश्वसनीय व क्षेत्रीय पार्टी है। जनता को न्याय दिलाने के लिए जिसका जन आंदोलनों से सरोकार रहा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज -स्कूल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस


उपपा ने पटवारी भर्ती में पेपर लीक होने की घटना की निंदा करते हुए कहा कि जिन युवाओं ने कुमाऊं से गढ़वाल व गढ़वाल से कुमाऊं के दूरस्थ क्षेत्रों में जाकर हजारों रुपए खर्च कर पटवारी की परीक्षा दी, अब दुबारा परीक्षा कराने पर जितने भी परीक्षार्थियों द्वारा जो व्यय करना पड़ेगा उसके लिए जिम्मेदार कौन होगा? इसका जवाब सरकार को देना चाहिए। उपपा ने जोशीमठ में हो रहे भू धसाव के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सरकार से जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की, और कहा कि इस समस्या का जल्द से जल्द निवारण किया जाए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गिरफ्तारी पर रोक लगाने हाईकोर्ट पहुंचे मुकेश बोरा मुश्किलें बढ़ीं -पीडि़ता ने की कैविएट दाखिल


आज हुई बैठक की अध्यक्षता श्रीमती आनंदी वर्मा और संचालन एड. गोपाल राम ने किया। आज यहां हुई बैठक में श्रीमती हीरा देवी, किरन आर्या, सरिता मेहरा, वंदना कोहली, हेमा पांडे, रमा आर्या, वसीम अहमद, राजू गिरी,भारती पांडे, भावना पांडे, दीपांशु पांडे, प्रकाश चंद्र, चंद्रशेखर आदि लोग उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119