शादी के बाईस दिन पहले ही 24 साल के युवक ने लगाई फांसी

खबर शेयर करें

24 वर्षीय युवक ने गृह कलेश के चलते फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली है। आने वाली 10 मई को युवक की शादी होनी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की अस्पताल भिजवा दिया है। रुड़की के सुल्तानपुर नगर पंचायत में 24 वर्षीय युवक मोनू पुत्र विजेंदर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

मृतक के पिता विजेंद्र ने बताया कि 10 मई को बेटे की शादी होने वालीं थी। शादी को लेकर घर में कुछ मरम्मत का काम चल रहा था। मृतक मोनू अपने कमरे में टाइल्स लगवाने की बात कर रहा था, जिसको लेकर पिता और बेटे और बहन के बीच बहस हो गई और मोनू वहां से चला गया। शाम तक घर वापस नहीं आया। मोनू के रात तक घर वापस न आने पर परिजनों ने फोन पर उससे बात की तो उसने बताया कि वह खेत में पानी दे रहा है। मोनू के सुबह तक वापस न लौटने पर परिजन उसे खेत में देखने के लिए गए तो वह खेत पर नहीं दिखाई दिया। खेत से कुछ दूरी पर एक पेड़ पर मोनू का रस्सी के फंदे से लटकता हुआ शव मिला। जिसे देख परिजनों के होश उड़ गए। आनन फानन में शव को फंदे से उतारा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  चोरगलिया के जंगल में पशु को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, एक की मौत दूसरा घायल

सूचना पाकर सुल्तानपुर चौकी प्रभारी लोकपाल परमार, कांस्टेबल राजवीर चौहान, कांस्टेबल विनोद कुंडलिया और हिमांशु चौधरी ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है। चौकी प्रभारी लोकपाल परमार ने बताया कि सुल्तानपुर से एक युवक की फांसी लगाने की सूचना मिली थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक की मौत का कारण का भी कुछ पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर भी सही जानकारी मिल पाएगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119