65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें

नैनीताल।  नैनीताल  जिले के एक के एक गांव में दो साल की बच्ची के साथ 65 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया है।  इस बच्ची का बी.डी. पांडे जिला अस्पताल नैनीताल प्राथमिक उपचार हुआ है साथ ही  बच्ची की जांच व नमूने लेने के बाद उसको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

जानकारी के अनुसार नैनीताल के समीपवर्ती क्षेत्र में शनिवार को चार बजे, बच्ची की मां व अन्य लोग खेत मे काम कर रहे थे। इस दौरान बच्ची की रोने की आवाज सुन बच्ची की मां घर पहुँची तो देखा कि पडोसी ने बच्ची को पकड़ा था। इस दौरान बच्ची की टांगो में खून बह रहा था जिससे परिजन घबरा गए। बच्ची को छीनने गई मां के साथ भी 65 वर्षीय बुजुर्ग ने मारपीट कर दी। किसी तरह बच्ची को साथ लेकर परिजन नजदीकी स्वास्थ केंद्र ले गए, जहाँ से उन्होंने बच्ची को नैनीताल स्थित राजकीय बीडी पांडे जिला अस्पताल भेज दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव


बीडी पांडे जिला अस्पताल की वरिष्ठ महिला चिकित्सक डॉ द्रौपदी गर्ब्याल ने बताया कि बच्ची के सैम्पल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए है। पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है। सीओ सुमित पांडे ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119