मासूम बच्ची का धर्म परिवर्तन कराने की साजिश का कड़ा विरोध

खबर शेयर करें

नैनीताल । 6 वर्षीय मासूम बच्ची का धर्म परिवर्तन कराने की साजिश का कड़ा विरोध करते हुए ग्वाल सेवा संस्थापक पंकज कुलौरा ने इस मामले में सरकार से हस्तक्षेप की मांग की है ।

   उत्तराखंड ग्वालसेवा संस्थापक अधिवक्ता पंकज कुलौरा ने प्रेस को जारी बयान में कहा है कि एक ओर राज्य सरकार तथा केंद्र सरकार देश में लव जिहाद के खिलाफ कानून बना चुके हैं वही उत्तराखंड पुलिस के थाना तल्लीताल में पीड़ित पक्ष द्वारा एक नाबालिक बच्ची के साथ हुई शर्मनाक घटना की तहरीर दी जाने के बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है । यह बहुत निंदनीय है । पीड़ित 6 वर्षीय बच्ची के बयान सुनने के बाद उसे ऑडियो रिकॉर्डिंग की गई इसके बावजूद पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज ना कर उल्टा पीड़ित पक्ष सबूत मांगने की बात कही जा रही है  । जबकि घटना के संबंध में पीड़ित पक्ष द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भी पत्र दिया गया है  ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता

इसके अतिरिक्त मल्लीताल में भी धर्म विशेष के एक बड़े व्यवसाई द्वारा भी मानसिक रूप से पीड़ित महिला को पहला फुसलाकर तथा उसकी संपत्ति पर जबरन कब्जा किया गया है तथा उसकी पुत्री को भी बहला-फुसलाकर तथा उसका धर्म परिवर्तन कर विवाह कर लिए जाने की बात चर्चा का विषय बनी हुई है जिसके संबंध में प्रशासन को जांच करनी चाहिए और देवभूमि में इस तरह की बढ़ती घटनाएं लगातार केरल की याद दिलाती है । 

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

   इधर बच्ची की बुआ की ओर से पुलिस को दिए पत्र में कहा है कि उसके भाई की मौत के बाद उसकी विधवा भाई अमन नाम के व्यक्ति के साथ चली गई । जबकि वह अमन न होकर आले हसन था । आले हसन उसके भाई की मासूम बच्ची को भी ले गया है और उसका नाम भी बदलकर सानिया कर दिया है ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119