पत्नी से मिलने ससुराल गए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत -युवक का शव ससुराल के ही प्रांगण में एक पेड़ से लटका मिला

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। पत्नी से मिलने के लिए ससुराल गए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक का शव ससुराल के ही प्रांगण में एक पेड़ से लटका हुआ मिला। इस मामले को अब पूरे एक माह गुजर चुके हैं। मृतक के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी थी, लेकिन जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो नाराज परिजनों ने बुधवार को पुलिस बहुउद्देशीय भवन पहुंचे और घेराव कर लिया।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से रौसिला काठगोदाम निवासी गिरीश आर्य पुत्र गोपाल राम आर्या रुद्रपुर स्थित एक सिडकुल कंपनी में काम करता था और रुद्रपुर में पत्नी के साथ रहता था। गिरीश के भाई चंदन राम ने बताया कि भाई गिरीश की शादी वर्ष 2022 में हुई थी। आरोप है कि पत्नी व उसका परिवार गिरीश पर हमेशा पैसों के लिए दबाव बनाता था। उसकी पत्नी ससुराल के बजाय मायके में रहना चाहती थी। बताया जा रहा कि मायका ससुराल से एक किलोमीटर की दूर पर है जिसके बाद गिरीश पत्नी को रुद्रपुर ले गया। वहां भी दोनों में लड़ाई-झगड़े होते थे। 15 सितंबर को पूजा बिना बताए मायके चली गई। गिरीश लेने पहुंचा तो पूजा ने साथ जाने से इंकार कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  एरीज और ग्राफ़िक एरा द्वारा संयुक्त रूप से 6वें क्षेत्रीय रेडियो विज्ञान सम्मेलन का आयोजन

ससुरालियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। 21 सितंबर को गिरीश अपना एटीएम, मोबाइल और कमरे की चाबी लेने फिर ससुराल गया लेकिन लौट कर नहीं आया। अगली सुबह गिरीश ससुराल से 20 कदम की दूर पेड़ से लटका मिला। आरोप है कि पत्नी व ससुरालियों ने मिलकर उसकी हत्या की और कृत्य छिपाने के लिए उसे पेड़ से लटका दिया। इधर पोस्टमार्टम के बाद चंदन राम ने आरोपियों के खिलाफ काठगोदाम थाने में तहरीर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज परिजनों ने आज बहुउद्देशीय भवन पहुंचकर घेराव करने पहुंचे लेकिन कोई अधिकारी नहीं मिले।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119