आम आदमी पार्टी ही समझ सकती है लोगों का दर्द:- अमित रावत

खबर शेयर करें

पिथौरागढ़। आम आदमी पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित रावत ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी ही आम जनता के दर्द को समझ रही है।


और व्यवस्था परिवर्तन के लिए आम जनता ने अपना मन बना लिया है। उन्होंने कहा 21 सालों से बीजेपी कांग्रेस ने प्रदेश को लूटा है । युवाओं को रोजगार देने में नाकाम रही दोनों सरकारें चुनाव के वक्त फिर युवाओं से छलावा करने की तैयारी कर रही जिसे अब पहाड़ का युवा समझ चुका है। पहाड़ की जनता जिस विकल्प की तलाश में थी आज उसे आम आदमी पार्टी के रूप में मजबूत विकल्प मिल चुका है ऐसे में उत्तराखंड की जनता अगले चुनावों में आप पर भरोसा करने का मन बना चुकी है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नशे में धुत कार चालक ने स्कूटियों को मारी टक्कर, गिरफ्तार

प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित रावत ने कहा कि आम आदमी पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का युवा महिला शक्ति और बुद्धिजीवी वर्ग आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी के दिल्ली सरकार के कार्यों से खुश है और उत्तराखंड में भी वह केजरीवाल की नीतियों को देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 21 सालों में भाजपा और कांग्रेस ने आम जनता को परेशानी के सिवा कुछ नहीं दिया और अगर प्रदेश में विकास हुआ है तो वह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के फाइव स्टार शैली में बने पार्टी कार्यालय का हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी , पलायन और कृषि नीति पर भारतीय जनता पार्टी ने कभी बात नहीं की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एकमात्र विकल्प बनने जा रही है और व्यवस्था परिवर्तन की ओर है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही आप के कई बड़े नेता कुमाऊं में फिर आम आदमी पार्टी चरणबद्ध रूप से आमजन तक पार्टी की रीति और नीति पहुंचाने के लिए तैयारी कर रही है। इस दौरान आप प्रदेश प्रवक्ता सुशील खत्री राकेश वर्मा मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119