शराब माफियाओं द्वारा अशांति फैलाने का आरोप-एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भतरौंजखान में शराब माफियाओं द्वारा अशांति फैलाने के मामले का भिकियासैंण के व्यापारियों ने भी कड़ा विरोध किया है। व्यापारियों व स्थानीय लोगों ने इस मामले में भिकियासैंण की एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है।


गुरुवार को भिकियासैंण के व्यापारियों का एक शिष्टमंडल एसडीएम शिप्रा पांडे से मिला। शिष्टमंडल के सदस्यों ने कहा है कि तीस अगस्त को भतरौंजखान में शराब माफियाओं द्वारा आम जनता और व्यापारियों के साथ मारपीट कर वहां भय का माहौल पैदा करने की कोशिश की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा

जिसके बाद से पूरे क्षेत्र में अशांति फैली हुई है और लोगों में खौफ व्याप्त है। व्यापारियों ने मांग कहा कि इस मामले में लिप्त सभी दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए। ताकि भविष्य में फिर इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो सके। व्यापारियों ने शीघ्र कार्रवाई न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन

ज्ञापन में दिनेश घुघत्याल, बालम नाथ, दरबान बिष्ट, हिमांशु मावड़ी, वीर बिष्ट समेत अनेक व्यापारियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने हस्ताक्षर किए हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119