रानीखेत डिपो को मर्ज करने पर गुस्सा- लोगों ने प्रदेश के परिवहन मंत्री को भेजा ज्ञापन-

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी
अल्मोड़ा 5 अप्रैल : रानीखेत के रोडवेज डिपो को रामनगर डिपो में मर्ज करने पर स्थानीय लोगों में गुस्सा व्याप्त है। रानीखेत विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ चुके सामाजिक कार्यकर्ता दीपक करगेती ने इस संबंध में परिवहन मंत्री को ज्ञापन भेजा है और कार्रवाई की मांग की है।


परिवहन मंत्री को भेजे ज्ञापन में करगेती ने कहा है कि रानीखेत एक सुन्दर और पर्यटन की दृष्टि से उत्तराखंड में उच्च स्थान रखता है। रानीखेत को जिला बनाने की मांग भी समय समय पर इसके सौंदर्य के कारण और जनहित में उठती रही है। लेकिन वर्तमान में रानीखेत की जनता ने विश्वास दिखाते हुए रानीखेत से विधायक भी सत्तापक्ष से ही चुनकर भेजा है। लेकिन यह कहते हुए निराशा हो रही है कि जनता को इसका इनाम रानीखेत डिपो कार्यशाला का रामनगर डिपो कार्यशाला में विलय करके दिया गया है। करगेती ने ज्ञापन में कहा कि जनता को उम्मीदें थीं कि रानीखेत डिपो को चुनाव के बाद और अधिक सशक्त किया जाएगा। स्टेशन का जहां भव्य भवन बनेगा वहीं यहां पार मल्टी पार्किंग की व्यवस्था भी की जाएगी। अपने ज्ञापन में उन्होंने कहा है कि अगर दस अप्रैल तक सरकार ने अपना निर्णय वापस नहीं लिया तो विभाग और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया जाएगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा


ज्ञापन में प्रदेश मंत्री प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल मनोज कुमार अग्रवाल, व्यापार मंडल अध्यक्ष रानीखेत मिटू चौधरी, व्यापार मंडल उपाध्यक्ष दीपक पंत, उत्तराखंड क्रांति दल से शिवराज सिंह, कैंट बोर्ड से संजय पंत, पत्रकार नवीन भट्ट, राजेंद्र बिष्ट, विमल सती, दुकानदार मनपसंद हेमू, हेम चंद्र जोशी, मोहित सिंह नेगी, रमेश उपाध्याय, संदीप, प्रकाश आदि सभी लोगो ने हस्ताक्षर किए हैं

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119