बैंक का सराहनीय कार्य…नैनीताल डिस्टिक कोऑपरेटिव बैंक मंडी के स्टाफ की सूझबूझ से फर्जी तरीके से पैसे निकालने वाले बेनकाब, देखें जालसाजों की तस्वीर

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

हल्द्वानी। बैंक की सूझबूझ के चलते दूसरे के चैक से फर्जी तरीके से कैसे निकाल रहे दो लोगों को बैंक के कर्मचारियों ने पकड़ लिया। अपने आपको फंसते देख मौका मिलते ही दोनों खिसक लिए। लेकिन उन दोनों की तस्वीर बैंक में कैद हो गई।

तस्वीर में जालसाज
उल्लेखनीय है कि मोटाहल्दू से हल्द्वानी को जा रहे ईश्वरी दत्त भट्ट का चैक जोकि नैनीताल डिस्टिक कोऑपरेटिव बैंक नवीन मंडी शाखा का गुम हो गया। बैंक पहुंचने पर जब उन्होंने देखा तो चैक गुम हो चुका था, उन्होंने इसकी सूचना नैनीताल डिस्टिक कोऑपरेटिव बैंक के शाखा प्रबंधक एवं समस्त स्टाफ को दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा

लगभग एक घंटे बाद दो व्यक्ति बैंक की शाखा में पहुंचे। कैश करने की कोशिश करने लगे। जब उनसे बैंक कर्मचारियों ने पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि यह चाय कौन है ठेकेदार ने दिया है। झूठ बोलकर पैसा निकालने की कोशिश कर रहे दोनों लोगों को बैंक कर्मचारियों ने लताड़ लगाई तो मोमो का देखते वहां से खिसक लिए। शाखा प्रबंधक ने इसकी सूचना चैक धारक को दी। जैसे ही चैक धारक बैंक में पहुंचे, तब तक वह फर्जी लोग जा चुके थे। उन्होंने बैंक के शाखा प्रबंधक एवं विशेष रूप से कार्यरत स्टाफ की प्रशंसा करते हुए उनका धन्यवाद किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119