पुरौला की घटना पर कांग्रेस ने साधा बीजेपी पर निशाना

खबर शेयर करें


रिपोर्ट -मजाहर खान

हल्द्वानी। उत्तरकाशी के पुरौला में हुई घटना के बाद वहाँ रहने वाले जाति समुदाय के लोगो को टारगेट करने को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है हल्द्वानी पहुचे कांग्रेस के दिग्गजों ने इस सब का जिम्मेदार बीजेपी को ठहराते हुए, बीजेपी पर तीखा हमला किया है । पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने धामी सरकार पर तंज करते हुए नजर आए उन्होंने कहा राजनीतिक दलों के रूप में हम सब का कर्तव्य है कि हम शांति और शांति और सौहार्द को आगे बढ़ायें सबको सबको संरक्षण दे एक सुरक्षित उत्तराखंड का संदेश दे यह सरकार का का दायित्व है और कुछ लोग कानून का उल्लंघन कर रहे हैं उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए मैं उम्मीद करता हूं कि मुख्यमंत्री अच्छे नजरिया से काम करेंगे क्योंकि आजकल चुनाव आते ही जिहाद जैसे शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है साथी अतिक्रमण मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा अतिक्रमण परिभाषित होना चाहिए ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बादल फटने से मोहान रामनगर क्षेत्र की सड़कें नदी में तब्दील, जहां-तहां फंसे लोग


तो वही वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा ने भी सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि देश कानून और संविधान से चलता है जिस तरह इस समय माहौल हो रहा है उससे यह प्रतीत होता है कि 2024 के चुनाव को प्रभावित करने की रणनीति है जिस तरह से पुरोला में घटना हुई है और जो लोग इसके जिम्मेदार है उन पर प्रशासन कार्रवाई नहीं कर रहा है और मैनेजर में सरकार बुरी तरह फेल नजर आ रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन


वही चुनाव पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार है हम लगातार जनता के बीच जा रहे हैं लोकल मुद्दों को उठा रहे हैं अंकिता हत्याकांड भर्ती घोटाले पटवारी पेपर लीक हाकम सिंह महंगाई भ्रष्टाचार भू माफिया माफिया इन सब मुद्दों को लेकर आगामी चुनाव को लेकर जाएंगे लेकिन भाजपा से हिंदू और मुसलमान करते आ रही है ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला ने बच्चे को पिलाया जहर, खुद भी गटका, बच्चे की मौत


तो वही नेता प्रतिपक्ष ने पुरौला की घटना को लोकतंत्र पर संकट बताते हुए कहा कि किसी एक कि गलती की सजा उसकी जाति के सभी लोगो को देना सरासर अन्याय है और गलत है । बीजेपी सरकार को चाहिए कि पुरौला में एक जाति समुदाय पर जो दल डराने और धमकाने का कार्य कर रहा है उन पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए ।



Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119