आवारा सांड ने हमला कर किया घायल-

खबर शेयर करें

एस अर चंद्रा

भिकियासैंण। तहसील भिकियासैंण अंतर्गत मानिला में सीमा गांव निवासी फकीर सिंह को आवांरा सांड ने हमला कर घायल कर दिया है।उन्हें सीएचसी भिकियासैंण में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया है। मानिला में बीते दस माह से सांड के आतंक से ग्रामीण भयभीत है।


बता दें कि रविवार के शाम को फकीर सिंह 72 वर्ष निवासी ग्राम सीमा शाम को मानिला के रतखाल बाजार से अपने घर को लौट रहे थे। रास्ते में इस दौरान सामने से दौड़कर आकर सांड ने उन पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। परीजन उनको उपचार के लिए सीएचसी भिकियासैंण लाये। उनके पैर पर गहरी चोट होने की वजह से अत्यधिक रक्त स्त्राव हो रहा था। प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. पियूष रंजन ने बताया है उनकी हड्डी में गहरा जख्म होने की वजह से बेहतर उपचार के लिए सोमवार को हायर सेंटर भेज दिया हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जेल परिसर में नहीं किया गया कोई अनुष्ठान : जेल अधीक्षक


वहीं पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य व ग्राम प्रधान मनमोहन सिंह बंगारी ने बताया है कि बीते जुलाई माह से अब तक यह आवारा सांड ग्राम सीमा रिष्टना, डढोली, कुणीधार, बेसरबगड, सकनणा, बूंगीधार आदि ग्रामों के 10 से अधिक लोगों को घायल कर चुका है। पिछले महीने सांड ने एक बच्चे को भी घायल कर दिया था जिसका भी इलाज चल रहा है। जिससे लोग भयभीत है। बच्चों को अकेले स्कूल भेजने के लिए अभिभावक डर रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि वे इस संदर्भ में तहसील प्रशासन को 2 अगस्त 2021 को पत्र के माध्यम से अवगत करा चुके है। जिस पर एसडीएम द्वारा संबंधित विभागों को कारवाई करने के आदेश भी दिए गए हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119