टप्पेबाज ने उड़ाया यात्री का बैग -आरोपी के घर से बैग बरामद, नकदी व सामान गायब, आरोपी फरार-

खबर शेयर करें


हल्द्वानी। कोतवाली के सामने से टप्पेबाज यात्री का बैग उठाकर ले गया। जिसमें हजारों रुपए की नगदी, कपड़े व कागजात थे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से अभियुक्त का नाम पता मालूम कर उसके घर से बैग बरामद कर लिया। बैग से नकदी व कपड़े तथा कागजात गायब हैं। पुलिस अभियुक्त की तलाश कर रही है।


सोमवार रात ललित चंद्र पंत पुत्र हीरा बल्लभ पंत निवासी गंगोलीहाट बेस अस्पताल में ऑपरेशन कराने के लिए बोलेरो जीप संख्या यूके 05 टीए 2598 में सवार होकर हल्द्वानी आया। उसे अपने रिश्तेदार के घर कठघरिया जाना था, जीप चालक नीरज निवासी गंगोलीहाट ने कोतवाली के ठीक सामने कुछ यात्रियों को नीचे उतारा। लेकिन चालक गलती से उक्त यात्रियों के साथ ललित पंत का बैग भी जीप से बाहर निकाल कर सड़क पर रख दिया। जीप लेकर नीरज को कठघरिया उसके रिश्तेदार के वहां पहुंचने पर जीप में देखा तो उसका बैग नहीं था। चालक का कहना था कि शायद बैग गलती से कोतवाली के सामने उतर गया है, जिसे साथ में आए यात्री अपने साथ ले गए होंगे। वह तुरंत कोतवाली पहुंचे और ललित ने पुलिस को आपबीती बताई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज -स्कूल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

इस दौरान पुलिस ने वहां लगे सीसी कैमरे देखे तो पता चला सड़क के किनारे रखा बैग सानू निवासी राजपुरा उठाकर रिक्शे में जाता दिखाई दिया। पुलिस ने तुरंत उसकी तलाश शुरू कर दी। मंगलवार की सुबह रिक्शा चालक प्रेमपाल को रोडवेज बस स्टेशन में पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उक्त बैग सानू लेकर गया है। पुलिस सानू के घर गई और बैग को बरामद लिया। लेकिन उसमें रखे 27 हजार रुपए व कपड़े तथा इलाज के कागजात गायब थे। ललित का कहना है कि वह बेस अस्पताल अपने आंखों का ऑपरेशन कराने के लिए आया है। पुलिस फरार सानू की तलाश में जुट गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119