30 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने वाला बैंक प्रबंधक  गिरफ्तार  

खबर शेयर करें

हरिद्वार जिले की रूड़की गंगनहर कोतवाली पुलिस ने 30 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  आरोपी विंध्याचल फिनलीज प्राइवेट लिमिटेड बैंक का प्रबंधक हैं, जिस पर आरोप है कि उसने खाता धारकों का लोन पास कराने एवज में 30 लाख रुपये की धोखाधड़ी की थी।  पुलिस ने आरोपी के पास से 10 एटीएम, 12 सिम कार्ड और पैन ड्राइव भी बरामद की है।  पुलिस अब आरोपी के अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है।


आरोपी का नाम नरदेश्वर सिंह निवासी जिला समस्तीपुर बिहार है।  आरोप है कि नरदेश्वर सिंह ने विंध्याचल फिनलीज प्राइवेट लिमिटेड बैंक के खाता धारकों का लोन पास कराकर उसमें से करीब तीस लाख रुपए का गबन किया।  इस मामले में बीती 3 अगस्त को रोशन सिंह पुत्र दिलीप कुमार गंगनहर कोतवाली रुड़की में तहरीर दी थी।  तभी से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव


पुलिस ने आरोपी प्रबंधन समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था।  सोमवार पांच अगस्त को पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर आरोपी नरदेश्वर सिंह (37 वर्ष) को गिरफ्तार किया।  इसी के साथ पुलिस टीम ने आरोपी के पास से 10 एटीएम कार्ड, 12 सिम कार्ड और एक पेन ड्राइव भी बरामद की।
इसके बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया।  वहीं पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में भी जुटी हुई है।  गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि खाता धारकों से धोखाधड़ी के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।  उन्होंने कहा कि आरोपी के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।  

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119