पंजाब के जालंधर में बड़ा हादसा : -फ्रिज का कंप्रेशर फटने से घर में लगी आग, दो बच्चों समेत परिवार के 5 सदस्य जिंदा जले

खबर शेयर करें


जालंधर। पंजाब में जालंधर के अवतार नगर में पांच सदस्यों की आग में झुलसने से एक साथ मौत हो गई। मृतक के भाई का कहना है कि परिजनों ने 7 महीने पहले डबल डोर वाला एक फ्रिज खरीदा था। भाई के मुताबिक फ्रिज का कंप्रेशर फटने के कारण यह हादसा हुआ है। घटना बीती रात के करीब की बताई जा रही है। जिस दौरान लोग खाना खाकर छत पर टहलने निकले तो उन्होंने घर से धुआं निकलते देखा और दमकल विभाग के साथ पुलिस को सूचित किया।


घटना की सूचना पर मिलने पर फायर ब्रिगेड कर्मियों ने पहले बच्चों को बाहर निकाला, जिसमें अस्पताल पहुंचने से पहले जिंदा जले 15 साल की लडक़ी और 12 साल के लडक़े की मौत हो गई। बाद में सिविल अस्पताल में उपचार के दौरान तीन अन्य लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान यशपाल सिंह, रुचि, दीया, मंशा और अक्षय के रूप में हुई है। जबकि इंद्रपाल सिंह की हालत नाजुक बताई जा रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  परिवार को बंधक बनाकर कारोबारी के घर से लाखों की लूट, जांच शुरू


हालांकि आसपास के लोगों ने बताया कि उन्हें किसी तरह के कंप्रेशर फटने या सिलेंडर फटने की आवाज नहीं आई जब उन्होंने धुआं निकलते देखा जिसे देखकर लगा कि आग भयानक थी। इसक बाद दमकल विभाग को सूचित किया गया औऱ मौके पर पहुंच कर उन्होंने आग पर काबू पाया। हालांकि फ्रिज के कंप्रेशन फटने या गैस लीक होने से आग लगने कि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन दमकल कर्मियों ने बताया कि जब वह पहुंचे तो गैस की दुर्गंध आ रही थी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119