बिग ब्रेकिंग-वेकाबू कार ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, दो की मौके ही मौत-

खबर शेयर करें


बेकाबू कार ने मोटर साइकिल को टक्कर मारने के बाद दुकान के बाहर बैठे आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक ने इलाज के लिए लेे जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। इस हादसे में कार चालक समेत तीन ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे से वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल भेजने के बाद मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


जानकारी के मुताबिक फोरलेन मार्ग पर थाना बहेड़ी के ग्राम गुड़वारा में एक स्विफ्ट कार ने मोटर साइकिल सवार युवक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर दुकान के बाहर बैठे लोगों को रौंद दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो ग्रामीणों प्रेम पुत्र जागनलाल (28 वर्ष) व कमल पुत्र परमेश्वरी (24 वर्ष) की मौत हो गई। जबकि राजेन्द्र पुत्र मंगली, डिल्ली धर पुत्र बाबू राम निवासी ग्राम गुडवारा थाना बहेड़ी, जिला बरेली व कार चालक प्रवीण पुत्र रतन लाल गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी पर मृतकों और घायलों के परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजने के बाद मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज -स्कूल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

सीओ डॉ. दीपशिखा और कोतवाल श्रवण कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मौका मुआयना किया। बताया जाता है कि कार में बैठे दोनों युवक मोबाइल से वीडियो बना रहे थे। इसी दौरान चालक कार अपना नियंत्रण खो बैठा और मोटर साइकिल को टक्कर मारने के बाद दुकान के बाहर बैठे ग्रामीणों को रौंद दिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119