बाइक चोरी करने वाले गैंग का खुलासा-तीन चोरी की बाइकों सहित दो गिरफ्तार- दो अन्य फरार-

खबर शेयर करें

नानकमत्ता। पुलिस ने तीन चोरी की बाइक को सहित दो वाहन चोरों के को गिरफ्तार किया एवं अन्य दो वाहन चोरों की तलाश जारी है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी खटीमा बीएस भंडारी ने वाहन चोरी गैंग का खुलासा करते हुए बताया कि टीकाराम पुत्र रामदास वह सुखदेव मिस्त्री पुत्र सुख चंद्र मिस्त्री नानक सागर डैम पर अपनी मोटरसाइकिल से घूमने के लिए बैराज पर आए थे। मोटर साइकिल को सड़क के किनारे खड़ा कर डैम को देखने लगे। इस दौरान अज्ञात चोरों द्वारा उनकी मोटरसाइकिल चोरी किए जाने के संबंध में थाना नानकमत्ता में धारा 379 के तहत अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया।

वाहन चोरों की गिरफ्तारी व वाहनों की बरामदगी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर के आदेश व क्षेत्राधिकारी खटीमा के निर्देशन में थाना अध्यक्ष नानकमत्ता के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई एवं वाहन चोरों की गिरफ्तारी व बरामदगी हेतु थाना स्तर पर टीमों का गठन किया गया। मुखबिर की सूचना पर बबलू के आम के बगीचे से परविंदर सिंह पिंदर उर्फ पप्पू(23) पुत्र स्वरूप सिंह निवासी खेमपुर थाना नानकमत्ता एवं संदीप सिंह(22) पुत्र संतोख सिंह निवासी भट्टे के पास कल्याणपुर थाना नानकमत्ता को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की तीन मोटर साइकिलें बरामद की गई। पूछताछ के दौरान उन्होंने यह बताया कि तीन मोटरसाइकिल पप्पू और संदीप ने अपने दोस्त अमनदीप और अमन उर्फ हमानी पुत्र मुख्तयार सिंह हाल निवासी देवीपुर थाना नानकमत्ता मूल पता ग्राम कंबोज नगर टैगोर गंज थाना हजारा जिला पीलीभीत उत्तर प्रदेश व सुखविंदर सिंह उर्फ सूखा उर्फ अड्डू पुत्र प्रीतम सिंह निवासी नगला थाना नानकमत्ता के साथ मिलकर चोरी की थी और एक साथ चोरी करने जाते थे पहले चारों लोग आसपास खड़े होकर देखते थे कि कोई मोटर साइकिल खड़े करके चला गया है और फिर संदीप और सुखा नजर रखते हुए फील्डिंग करते थे पप्पू और अमानी मोटर साइकिल को किसी दूसरी चाबी से कॉल कर या लॉक तोड़कर के या फिर डायरेक्ट प्लग निकाल कर चोरी कर लेते थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देर सायं भवाली में अनियंत्रित स्कूटी सड़क में गिरी, -एक की मौत दूसरा गंभीर घायल

दो मोटरसाइकिल नानक सागर डैम से ही वह एक मोटर से बहुउद्देशीय समिति खटीमा से चोरी की थी। बरामद चोरी की मोटरसाइकिलों एवं गिरफ्तारी के आधार पर धारा 411 की बढ़ोतरी कर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बाइक चोर किंग खटीमा सितारगंज नानकमत्ता क्षेत्र में मोटरसाइकिल ओ की चोरी की घटना को अंजाम देते थे। एवं आरोपी अमन को थाना सितारगंज पुलिस द्वारा वाहन चोरी में जेल भेजा गया जो पूर्व में भी मोटरसाइकिल चोरी में 2021 में खटीमा से मोटरसाइकिल चोरी में जेल भेजा जा चुका है और पप्पू भी पूर्व में लकड़ी चोरी में जेल जा चुका है इसके अलावा अन्य आरोपियों का भी आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है एवं फरार चल रहे आरोपियों सुखविंदर एवं अमनदीप की तलाश की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119