कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत -आरोपी कार चालक के खिलाफ जांच शुरू  

खबर शेयर करें

खटीमा। कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद कार में आग लग गई। कार चालक ने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई।

सोमवार देर रात सैजना निवासी कृष्णा राणा(30) पुत्र हरप्रसाद सिंह बाइक से घर जा रहा था। इसी दौरान सितारगंज रोड लोहियापुल के समीप सामने से आ रही कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कृष्णा राणा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं कार ने सामने से आ रहे एक अन्य बाइक सवार गोपीशंकर निवासी रुद्रपुर को भी टक्कर मार दी। जिससे गोपीशंकर घायल हो गया। टक्कर लगने के बाद कार में आग लग गई। कार चालक बमुश्किल कार से कूदकर बाहर निकला। इधर हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने आपातकालीन व पुलिस को दी। मौके पर पहुची 108 ने दोनों घायलों को उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। चिकित्सकों ने घायल कृष्णा राणा की उपचार के बाद भी हालत गंभीर होते देख हायर सेंटर रिफर कर दिया। हायर सेंटर ले जाते समय घायल कृष्णा राणा ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  तीन दिवसीय कंडाराछीना महोत्सव का समापन

जिसके बाद परिजन शव को उप जिला चिकित्सालय ले आये। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत मे ले लिया। वहीं अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। मंगलवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119