शांतिपूर्ण ढंग से शुरू हुई धौलादेवी ब्लाक में बोर्ड परीक्षाएं

खबर शेयर करें


-खंड शिक्षाधिकारी और तहसीलदार भनोली ने लिया विभिन्न केंद्रों का जायजा


गणेश पाण्डेय, दन्यां

उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद द्वारा संचालित बोर्ड परीक्षाएं सभी केंद्रों पर शांतिपूर्ण ढंग से शुरू हुई। प्रथम दिन इंटरमीडिएट का हिंदी का पेपर हुआ। खंड शिक्षाधिकारी धौलादेवी पीएल टम्टा ने बताया कि सभी परीक्षा केंद्रों पर प्रात: दस बजे से परीक्षाएं शांतिपूर्ण ढंग आरंभ हुई। खंड शिक्षाधिकारी पीएल टम्टा और भनोली के तहसीलदार बरखा जलाल ने जीआईसी खेती सहित अनेक केंद्रों का स्थलीय निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन

उन्होंने बताया कि शांतिपूर्ण ढंग से परीक्षाओं को आयोजित करने के लिए सभी तैयारियां की गई हैं। सरयू घाटी के अन्तर्गत दूरस्थ क्षेत्र में स्थित राजकीय इंटर कालेज खेती में भी बच्चों ने प्रथम दिन इंटर हिंदी का पेपर दिया। केंद्र व्यवस्थापक भूपाल प्रसाद ने बताया कि जीआईसी खेती में इंटर की परीक्षा में पंजीकृत सभी 70 परीक्षार्थी उपिस्थत हुए। उन्होंने बताया कि केंद्र में शांतिपूर्ण ढंग से बोर्ड परीक्षा के आयोजन के लिए पूरी व्यवस्था की गई है। उधर विकास खंड धौलादेवी के अन्तर्गत जीआईसी आरासलपड़, चमोली, भेटाबड़ौली, भनोली, बाराकूना, जी जीआईसी दन्यां आदि अनेक केन्द्रों पर परीक्षा शांतिपूर्वक आरंभ हुई.

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119