अवैध रूप से संचालित की जा रही असलाह फैक्ट्री पकड़ी, तमंचे बनाने के उपकरण बरामद

खबर शेयर करें

पुलिस ने अवैध रूप से संचालित की जा रही एक असलाह फैक्ट्री को पकड़ा है। पुलिस ने मौके से एक युवक को गिरफ्तार कर बने व अधबने तमंचे और उपकरण बरामद किये हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने लाने के बाद उसे जेल भेज दिया।

बीते मंगलवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बहेड़ी के ग्राम भौना निवासी एक युवक ग्राम में ही अवैध असलाह फैक्ट्री चलाकर रायफल, बन्दूक व तमंचे बना रहा है। इसपर पुलिस मौके पर पहुँच है और युवक को अवैध तमंचे बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने मौके से 4 बने हुए बंदूक, रायफल व तमंचे व तीन अधबने तमंचे, 4 ज़िन्दा कारतूस, वेल्डिंग मशीन, ग्राइंडर, ड्रिल मशीन सहित शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किये हैं। पुलिस ने मौके से एक स्मार्टफोन भी बरामद किया है जिसमे तमंचा बनाने की वीडियो चल रही थी। 

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मैक्स चालक का दिल का दौरा पडऩे से मौत - बागेश्वर से सवारी लेकर आ रहा था गरुड़  

पूछताछ में पकड़े गए युवक मोहिद पुत्र खलील निवासी ग्राम भौना ने पुलिस को बताया कि वह पिछले एक वर्ष से यूट्यूब पर देखकर अवेध तमंचे बनाना सीख रहा है। लोकसभा चुनाव में अवैध असलहों की मांग को देखते हुए उसने यूट्यूब पर वीडियो देखकर सिंगल बैरल बन्दूक, रायफल, तमंचा तैयार किये थे। इस मामले में पुलिस ने अवैध तमंचे अपने कब्ज़े में लेने के बाद पकड़े गए युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119