छेड़छाड़ और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने के आरोपियों पर केस

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

देहरादून। पटेलनगर क्षेत्र की एक महिला ने छह युवकों के खिलाफ शारीरिक शोषण और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी का आरोप लगाया है। बीते 23 सितंबर को पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि बीते 14 जुलाई को वह अपने कमरे में थी। आरोपी मेहरबान निवासी आजाद कॉलोनी कमरे में घुस आया और छेड़छाड़ करने की कोशिश की। महिला का आरोप है कि जब उसने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने उसे धमकाते हुए जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी ने पीड़िता की गुलफाम नाम के युवक के साथ बनाई आपत्तिजनक वीडियो दिखाई। आरोपी है कि मेहरबान ने संबंध बनाने का दबाव बनाया। पीड़िता ने खुद को दूसरे कमरे में बंद कर जान बचाई। आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के डर के कारण पीड़िता ने शिकायत नहीं की। आरोप है कि मेहरबान बीते आठ अगस्त को रात 11 बजे अपने दोस्त उस्मान, रिजवान, हारुन, जावेद और दानिश को लेकर पीड़िता के घर पहुंचा। पीड़िता को घर से उठाकर ले जाने और परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी। इंस्पेक्टर पटेलनगर केके लुंठी ने बताया कि आरोपियों पर महिला के घर में घुसकर छेड़छाड़ करने, पीड़िता को जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  लापता सैनिक नारायण सिंह का पार्थिव शरीर 56 साल बाद अपने घर पहुंचा -रुद्रप्रयाग की बटालियन ने शहीद को दी सलामी
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119