एनडीटीवी के पत्रकार के निधन पर शोक –

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी

अल्मोड़ा। वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान के असामयिक मृत्यु पर यहां श्रमजीवी पत्रकार यूनियन अल्मोड़ा ने एक शोक सभा कर उनको भावभीनी श्रद्धांजलि दी। श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जनपद भर के सदस्यों ने वर्चुअल संपर्क के साथ एक शोक सभा का आयोजन कर इस दु:ख की घड़ी में उनके परिजनों को इस असहनीय कष्ट को सहने की शक्ति देने को परम पिता परमेश्वर से प्रार्थना की। कहा कि इस दु:ख की घड़ी में हम सब उनके साथ हैं। पत्रकारों ने कहा की एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार समाचार प्रसारण और संकलन के क्षेत्र में धनी थे उनका कोई सानी नहीं था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की मुश्किलों में बड़ी, महिला ने दर्ज कराई 164 के बयान

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के लोगों ने कहा की पहाड़ों से उनका विशेष लगाव था और खास तौर पर अल्मोड़ा वह आते जाते रहे और उनका यहां के पत्रकारों से अच्छा संबंध रहा। वर्चुअल शोक सभा में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष सुरेश तिवारी उपाध्यक्ष गोपेश उपरेती, वरिष्ठ उपाध्यक्ष उदय किरौला, महासचिव दयाकृष्ण कांडपाल, कोषाध्यक्ष सोनू सिजवाली, के अलावा हरीश भंडारी, निर्मल उपरेती, कुंवर भाकुनी, अशोक पांडे, विमल सती, कैलाश पुजारी, विमल शाह, प्रकाश भट्ट, भूपाल बोरा, दिनकर जोशी, गोपाल बिष्ट, गोविंद सिंह, दिनेश भट्ट, शंकर भट्ट, नरेन्द्र मोहन नयाल सहित अनेक पत्रकार साथी शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119