एक मकान के ऊपर पेड़ गिरने से एक महिला व बच्चे की मौत

खबर शेयर करें

बागेश्वर। बारिश के चलते रात करीब साढ़े तीन बजे गुनाकोट स्थित सात रतबे में एक मकान के ऊपर पेड़ गिरने से एक महिला व बच्चे की मौत हो गई। उपजिलाधिकारी को सूचना मिलते ही राजस्व व पुलिस की टीम को मौके पर पहुंच गया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक लगभग साढ़े तीन बजे हुए इस हादसे के बाद बचाव दल मौके पर पहुंच गया है। घायलों व मृतकों को मलबे से निकाल लिया गया है। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग की एम्बुलेंस व चिकित्सक भी मौके पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है इस हादसे में सात लोग घायल हुए हैं। गुनाकोट के प्रधान ने प्रशासन को बताया कि परिवार में कुल 10-12 लोग रहते थे। सभी गंभीर घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से चिकित्सालय पहुंचाया गया। परिवार के कुछ सदस्यों को हल्की चोट आई है,जिनका उपचार मौके में उपस्थित स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा किया जा रहा है।

चिकित्सालय भेजे गए गंभीर घायल 45 वर्षीय गीता देवी पत्नी कैलाश राम और 10 वर्षीय आदित्य राम पुत्र गणेश राम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि 54 वर्षीय कैलाश राम, 31 वर्षीय पूरण कुमार,उनके भाई मनोज कुमार, 35 वर्षीय बहन निर्मला देवी, 26 वर्षीय बहन रेनू देवी, हरियाणा के झिरना गांव निवासी अशोक कुमार और 80 वर्षीय मोहन राम भी हादसे में घायल हुए हैं। फिलहाल सभी का उपचार किया जा रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119