तहसीलदार के खिलाफ कार्यवाही की मांग

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण। तहसील स्याल्दे के भवन में एक बुजुर्ग असहाय व्यक्ति 70 वर्ष को तहसील के आपदा कर्मी व पीआरडी जवान ने एक रात आसरा दिया। जिस पर तहसीलदार भिकियासैंण निशा रानी ने एड. राकेश बिष्ट सहित अन्य साथियों के साथ अभद्रता की। साथ ही एड. राकेश बिष्ट का लाइसेंस रद्द करने, मुकदमा दर्ज करने जैसे शब्दों का प्रयोग करने पर अधिवक्ताओं व क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी शिप्रा जोशी पांडे को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देर सायं भवाली में अनियंत्रित स्कूटी सड़क में गिरी, -एक की मौत दूसरा गंभीर घायल


ज्ञापन मे कहा गया है कि एक असहाय बुजुर्ग को तहसील में एक रात के लिए शरण दिए जाने पर हम लोगों से शिष्टाचार से बात न कर तू तडा़के में तहसीलदार निशा रानी ने जो कहा वह निन्दनीय व शर्मनाक है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  काशीपुर में महिला अधिवक्ता ने फांसी लगाकर जान दी


ज्ञापन में मुख्यमंत्री से इस प्रकरण की जांच कर तहसीलदार के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। उपजिलाधिकारी शिप्रा जोशी पांडे ने सभी को आश्वस्त किया की इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच की जायेगी। इस मौके पर एड राकेश बिष्ट,एड हरीश चौहान, एड भोले शंकर, क्षेत्र पंचायत सदस्य भूपेन्द्र सिंह नेगी, अनुसूचित मोर्चा भाजपा सुनील कुमार, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष स्याल्दे हितेश बिष्ट, पूर्व सचिव छात्र संघ स्याल्दे विपिन सिंह बिष्ट, नीरज बिष्ट, धीरज गोस्वामी,नरेन्द्र सिंह, हेमा देबी, मीना देवी आदि लोग मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119