किच्छा में अवैध कॉलोनियों पर चला जिला विकास प्राधिकरण का पंजा

खबर शेयर करें

किच्छा। भाजपा सरकार में अवैध कालोनियों के खिलाफ लगातार ध्वस्तीकरण कार्यवाही चालू है। जनता के बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सरकार का ऐक्शन अवैध कालौनियों काटने वाले नेताओं के होश उड़ा रहा है।

किच्छा क्षेत्र में अचानक हुई ध्वस्तीकरण कार्यवाही से क्षेत्र में खलबली मच गयी है। अवैध कालौनाईजर्स अचानक हुई कार्यवाही से परेशान नज़र आ रहे हैं। वहीं इस प्रकार की कार्यवाही से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सरकार के प्रति लोगों में विश्वास बढ़ा है। यूपी के बुलडो़जर बाबा के बाद उत्तराखंड के धामी की धड़ाधड़ तोड़ फोड़ से रसूखदारों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बादल फटने से मोहान रामनगर क्षेत्र की सड़कें नदी में तब्दील, जहां-तहां फंसे लोग


वहीं ऊधम सिंह नगर जिला विकास प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारियों ने काॅलोनाइजरों से विधिवत मानचित्र/तलपट मानचित्र स्वीकृत होने पर ही निर्माण की प्रक्रिया करने की अपील की है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा


उन्होंने कहा है कि किच्छा आजादनगर क्षेत्र में अवैध काॅलोनियों के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है, अभियान आगे भी जारी रहेगा। अनाधिकृत रूप से काटी जा रही काॅलोनियों पर निश्चित रूप से कार्रवाई होगी। कालौनाईजर विधिवत कालौनियां पास करवायें, भोली भाली गरीब जनता के साथ धोखाधड़ी बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119