नैनीताल जिले की क्षतिग्रस्त सड़कों के लिए डीएम ने 2.15 करोड़ दिए

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

हल्द्वानी। जिलाधिकारी वंदना ने नैनीताल जिले की क्षतिग्रस्त सड़कों के लिए आपदा मद से 2.15 करोड़ मंजूर किए हैं। इन सड़कों की मरम्मत लोनिवि व पीएमजीएसवाई कराएंगे। जिलाधिकारी ने दोनों विभागों के अधिकारियों को बजट जारी होने के बाद तत्काल टेंडर प्रक्रिया संपन्न कराकर कार्य शुरू करने के निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि दोनों विभागों को बजट अवमुक्त करा दिया गया है।

रामनगर-कालाढूंगी-हल्द्वानी-काठगोदाम-चोरगलिया- सितारगंज – बिजटी क्षतिग्रस्त मार्ग पटरी के सुरक्षात्मक कार्य को 67 लाख 24 हजार की धनराशि जारी की गई है। पदमपुरी-बबियाड मार्ग में क्षतिग्र्रस्त ब्रेस्टवॉल व दीवारों के निर्माण को 18 लाख 94 हजार व रानीबाग-भीमताल-खुटानी-पदमपुरी-पहाड़पानी-मोतियापाथर मार्ग के लिए 23 लाख 25 हजार रुपये जारी किए हैं। मोरनौला- नाई-देवली-पतलोट-ल्वाड-डोवा मार्ग पर 38 लाख 71 हजार, छीडाखान-अमजड मोटर मार्ग पर 32 लाख 50 हजार से काम होगा। रामनगर-भंडारपानी-अमगढी-बोहराकोट-ओखलकांडा-तल्लीसेठी -बेतालघाट-रतौडा-भुजान-शियालकोट-जैना रीची में पेंच मरम्मत कार्य को 24 लाख 94 हजार व भंडारपानी-पाटकोट से ओखलढूंगा क्षतिग्रस्त मोटर मार्ग को 10 लाख 27 हजार की धनराशि लोनिवि हल्द्वानी, भवाली, नैनीताल के साथ ही पीएमजीएसवाई हल्द्वानी को आवंटित की गई है

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

डीएम ने कार्यों में समबद्वता व गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने को कहा है। यह भी कहा कि कार्यों में किसी भी स्तर पर कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। खामी पाए जाने पर जिम्मेदार विभाग व जेई के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119