दहेज में 10 लाख व कार न देने पर विवाहिता को घर से निकाला, पति, सास-ससुर व देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

दहेज में दस लाख रुपये व कार न मिलने पर ससुरालियों ने विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने इस मामले में पतिका मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खटीमा वार्ड नंबर 13 रेलवे स्टेशन रोड निवासी रश्मि कश्यप ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसका विवाह 25 फरवरी 2019 को नबावगंज बरेली निवासी अनुज कश्यप के साथ हुआ था। शादी में उसके मायके वालों ने भरपूर दहेज एवं पांच लाख रुपये नगद दिए थे। इसके बाद भी ससुराली कम दहेज के लिए उसे प्रताडि़त करते थे। ससुराल वाले दस लाख की नगदी व कार की मांग करने लगे। इसके लिए उसके साथ मारपीट की गई। रश्मि का आरोप है कि 11 अगस्त 22 को उसे मारपीट कर घर से यह कहकर निकाल दिया कि वह दस लाख रुपये व कार लेकर आए। एक जनवरी 23 को ससुराल वाले उसके मायके आए। जहां उन्होंने उसके साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दो लाख क्विंटल चावल मिलों में पड़ा, विभाग के पास जगह ही नहीं

ससुराल वालों ने कहा कि यदि उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो उसे जान से मार देंगे। पुलिस ने इस मामले में नबावगंज बाईपास रोड नई बस्ती निवासी पति अनुज कश्यप, सास सरोज देवी, ससुर उमाशंकर कश्यप व देवर शुभम के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 498ए एवं 3, 4 दहेज प्रतिषेध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। सीओ वीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119