बड़े भाई ने छोटे भाई की दुकान में जाकर चाकू से गला रेता, -दिन दहाड़े हुई हत्या से दशहत

खबर शेयर करें

सितारगंज के किच्छा रोड में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की दुकान में जाकर चाकू से गला रेंत दिया। पीठ पर भी वार किये। भागते आरोपी को आसपास के दुकानदारों ने गली में पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपी को सौंप दिया। दिन दहाड़े हुई हत्या से दशहत फैल गयी।   

रविवार को दोपहर करीब 1.30 बजे किच्छा रोड पाल इंजीनियरिंग वर्क्स का स्वामी 55 वर्षीय गुरविंदर सिंह अपनी दुकान में काम कर रहा था। दुकान में उसका बड़़ा भाई कुलदीप सिंह पहुंचा। कुछ देर बात करने के बाद उसने चाकू से अपने छोटे भाई गुरविंदर पर हमला कर दिया। चाकू से गर्दन पर वार करने से गुरविंदर दुकान की जमीन पर गिर गया। वहां खून बहने लगा। आरोपी भाई ने पीठ पर भी वार किये। गुरविंदर को मरा देख आरोपी दुकान के पीछे नहर की ओर जाने वाले मार्ग में भागने लगा। करीब 65 वर्षीय आरोपी कुलदीप को आसपास के दुकानदारों व राहगीरों ने पकड़ लिया। सूचना मिलते ही एसएसआई कविंद्र शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। भीड़ ने हमले में प्रयुक्त चाकू समेत आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी को कोतवाली ले गयी। इधर आसपास के दुकानदारों की मदद से घायल को पुलिस निजी चिकित्सालय ले गयी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  हल्द्वानी...भारी बारिश ने फिर मचाई तबाही, स्कूटी वह ई-रिक्शा बहे

चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर एसएसपी मणिकांत मिश्रा, एएसपी निहारिका तोमर, सीओ रणवीर सिंह चौहान पहुंचे। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि बटवारे में उसको हाथीखाना वार्ड सात में मकान व किच्छा रोड स्थित दुकान में बराबर का हिस्सा नहीं मिला है। इसलिए उसने भाई पर हमला किया है। पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है। सीओ रणवीर सिंह चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जायेगी। एसएसआई कविंद्र शर्मा ने बताया कि  घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम द्वारा सैंपल लिए गए है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है। मृतक की पत्नी के तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119