गवर्नमेंट पैशनर्स वेलफेयर आर्गनाइजेशन का प्रर्दशन- नारेबाजी के साथ आज शहीद दिवस खुमाड़ सल्ट में 12 वें दिन प्रदर्शन जारी-

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा की रिपोर्ट

भिकियासैंण। गवर्नमेंट पैशनर्स वेलफेयर आर्गनाइजेशन का प्रर्दशन नारेबाजी के साथ आज शहीद दिवस खुमाड़ सल्ट में -12 वें दिन किया गया। आज़ सभी विकासखंडों के आये पैंशनर्स ने पहले शहीद स्मारक पर जाकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की उसके बाद पैंशनर्स का जलूस शशिखाल होते हुए तहसील मुख्यालय की ओर सरकार की गोल्डन कार्ड की नीति के खिलाफ नारेबाजी करते हुए तहसील प्रांगण में चल रही सभा की ओर बढ़ गया मा0मुख्यमंत्री के शहीदों को श्रृद्धांजलि कार्यक्रम खुमाड। सल्ठ में नहीं पहुंचने पर, विधायक सल्ट महेश जीना के माध्यम से ज्ञापन भेजा गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  धूमधाम से मनाया सातू आठू एवं जन्माष्टमी का पर्व

श्री जीना ने आश्वासन दिया कि शीघ्र आपकी मांग पर सरकार सकारात्मक पहल करेगी, उसके बाद पैशनर्स द्वारा बाजार में बैठक की गई, बैठक को आर्गनाइजेशन के अध्यक्ष तुला सिंह तड़ियाल,नन्दन सिंह मनराल, डॉ विश्वम्बर दत्त सती, के एन कबडवाल, गोपाल दत्त भट्ट, भगवंत सिंह बंगारी, प्रताप सिंह मनराल, अम्बादत बलौदी, ग़ौरी दत्त उप्रेती, यू डी सत्यबली, के एन जोशी, मोहन सिंह बिष्ट, हीरा बल्लभ खुल्वै, त्रिलोक सिंह , गंगा दत्त शर्मा, एपी लकचौरा, आदि लोगों ने सम्बोधित किया बैठक में वक्ताओं ने सरकार को चेतावनी दी गई कि यदि सरकार शीघ्र गोल्डन कार्ड के नाम पर कटौती बन्द नहीं करेंगी तो आन्दोलन को और व्यापक किया जायेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119