16 साल से कम के तैराकी खिलाड़ियों को फीस में छूट

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। खेल विभाग के तैराकी प्रशिक्षण शिविर के लिए जिला खेलकूद प्रोत्साहन समिति ने 12 से 16 साल के खिलाड़ियों की एक हजार रुपये फीस तय की है। वहीं 16 साल से अधिक के खिलाड़ियों को 2 हजार रुपये प्रति माह शुल्क देना होगा। बैठक में 15 जून से तैराकी प्रशिक्षण शुरू करने की मंजूरी भी दे दी गई है।

एनआईसी सभागार में बुधवार को समिति के अध्यक्ष एवं सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेयी ने खेल अधिकारियों के साथ बैठक कर 12 से 16 साल से कम उम्र के खिलाड़ियों के लिए फीस में छूट पर चर्चा की। बीते साल तक 16 साल से कम उम्र के खिलाड़ियों की फीस 1500 रुपये थी। इस वर्ष इसमें 500 रुपये की छूट दी है। अब खिलाड़ियों को 1000 रुपये शुल्क देना होगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  तत्कालीन सीओ और मुखानी थाने के एसओ सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश

वहीं शौकिया तैराकों के लिए मासिक शुल्क पहले की तरह 2000 रुपये निधारित की है। सिटी मजिस्ट्रेट ने तैराकी प्रशिक्षण शुरू करने से पहले पूल की सफाई, फिल्टर प्लांट और सेक्शन प्लांट की जांच करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही लो-वाल्टेज की परेशानी को दूर करने के लिए ऊर्जा निगम के अधिकारियों को भी निर्देश दिए हैं। बैठक में प्रभारी उप निदेशक खेल रशिका सिद्दीकी, प्रभारी जिला खेल अधिकारी वरुण बेलवाल, प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष नवीन वर्मा, तैराकी प्रशिक्षक पूनम सिरौला, प्रशासनिक अधिकारी पूनम मेहता, किशन बोरा आदि मौजूद रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119