क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच-

खबर शेयर करें

भिकियासैंण। आज ग्वेल ज्यू की नगरी चमड़खान में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप पूर्व ब्लाक प्रमुख ताड़ीखेत व जिला पंचायत सदस्य धन सिंह रावत ने प्रतिभाग कर विजेता व उपविजेता टीम को सम्मानित व पुरस्कार वितरण किया। इस अवसर पर चमड़खान के युवाओं, क्षेत्रीय जनता व क्रिकेट प्रेमियों ने उनका ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया। धन सिंह रावत ने कहा कि उनका चमड़खान के प्रति काफी लगाव रहा है। धन सिंह रावत ने कहा कि जिस तरह से युवाओं के लिए पढ़ाई जरुरी है, उसी तरह से शारीरिक फिटनेस के लिए खेल का भी युवाओं के जीवन में काफी महत्व है।

धन सिंह रावत ने कहा यह राजनीतिक मंच तो नहीं है लेकिन उन्होंने विधायक रानीखेत करन माहरा के उस बयान पर भी पलटवार किया कि जिसमें उन्होंने कुछ दिन पूर्व इसी खेल मैदान में कहा था कि उन्होंने व उनकी कांग्रेस पार्टी ने चमड़खान क्षेत्र में काफी विकास कार्य किए हैं। धन सिंह रावत ने कहा कि यहां के विधायक अपनी याददाश्त को दुरुस्त करें। रावत ने कहा चमड़खान क्षेत्र में बीजेपी व अजय भट्ट व सुरेंद्र सिंह जीना ने काफी कार्य किए हैं। आज यहां चल रही 35 लाख रुपए की सौंदर्यीकरण योजना भी स्वर्गीय विधायक सुरेंद्र सिंह जीना की ही देन है। इस मौके पर उनके साथ क्षेत्र के दर्जनों युवा मौजूद थे। उनके द्वारा धन सिंह रावत के जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  लावारिस घूमते पशु बन रहे हादसों का कारण, -पशुओं ने बरेली रोड हाईवे को बना लिया अपना आशियाना, -जनप्रतिनिधि मौन  
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119