आईटीबीपी के वाहन में लगी आग, सामान जलकर राख-

खबर शेयर करें


चम्पावत। पिथौरागढ से लोहाघाट यूनिट का सामन ला रही आईटीबीपी के वाहन में घाट-बाराकोट रोड के पास आग लगने से वाहन में रखा सामान राख हो गया है। लोगों की मदद से आग को बुझाया गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।
शुक्रवार को करीब 12:30 बजे पिथौरागढ़ से लोहाघाट की ओर आ रही केंटर संख्या सीएच 01 जीए 0476 में बाराकोट के पास दीप होटल के पास अचानक आग लग गई। वाहन में से अचानक धुंवा उठता देख चालक ने वाहन को रोका तो आग की लपटें निकल रही थी। ऑलवेदर रोड का कार्य कर रही आरजीबीएल कंपनी ने आग लगते देख पानी के केंटर से आग को बुझाया और कैंटर में रखा सारा सामान बाहर निकाला गया।

आग के विकराल रुप से वाहन में रखे बक्शे, बिस्तर, गैस सिलेंडर, बैटरी, चारपाई, तिरपाल, टेंट, खाने का समान चावल, आटा, दाल आदि सामान आग लगने से जलकर खराब हो गया है। आग बुझाने के चलते आईटीबीपी के एक हिमवीर का हाथ भी चोटिल हुआ। आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल विभाग ने भी बाराकोट की ओर प्रस्थान किया। मरोड़ाखान के पास पहुंचने पर आग बुझा लिए जाने की सूचना पर दमकल कर्मी वापस आ गए। एसआई मनोज कुमार सिंह ने बताया कि वाहन में आग बेटरी में शार्ट सर्किट से लगने का मामला सामने आया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119