विधायक आवास पर सल्ट विधानसभा के अनुसूचित मोर्चा के पांचों मंडल अध्यक्षों एवं अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक

खबर शेयर करें

एसआर चंदा की रिपोर्ट

भिकियासैंण। विगत दिवस सल्ट विधायक महेश जीना के आवास भिकियासैंण में सल्ट विधानसभा के अनुसूचित मोर्चा के पांचों मंडल अध्यक्षों एवं अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला महामंत्री हरिराम आर्य व जिला महामंत्री प्रवीण कुमार की अध्यक्षता में एक आपातकालीन बैठक आहूत की गई । जिसमें अधिशासी अभियंता जल निगम नौला भिकियासैण के विपिन कुमार रवि का अकारण स्थानांतरण करना चर्चा का विषय रहा।

क्योंकि अधिशासी अभियंता अनुसूचित जाति के कर्मचारी हैं , कुछ लोग अपनी मनमानी नहीं होने के कारण इनका स्थानतरण करने को आतुर हुए ।जबकि सल्ट विधानसभा की समस्त बड़ी- बड़ी परियोजनाओं को जमीन पर उतारने में इनका विशेष योगदान रहा है। इस परिपेक्ष्य में सल्ट विधायक ने भी पेयजल मंत्री और अल्मोड़ा जिले के प्रभारी मंत्री बिशन सिंह चुफाल से भी दूरभाष से वार्ता कर इन्हें वापस करने का आग्रह किया है । इस प्रकरण को दृष्टिगत रखते हुए अनुसूचित मोर्चा के सभी मंडल अध्यक्षों ने और जिले के महामंत्रियों ने अनुसूचित जाति के कर्मचारी का जबरन परेशान करने और उसका स्थानांतरण करने में गहरी चिंता और अफसोस जताया , और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष संगठन नेतृत्व को प्रेषित पत्र के माध्यम से अनुरोध भी किया है कि अगर 10 दिन में उपरोक्त अधिशासी अभियंता को वापस नहीं किया गया तो,भारतीय जनता पार्टी के पांचों मंडल अध्यक्षों और अनुसूचित मोर्चा के जिला महामंत्रियों द्वारा अपने पदों से सामूहिक इस्तीफा देंगे, और अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ जाएंगे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आज से नहीं बनेंगे पासपोर्ट, पहले के अपॉइंटमेंट भी करने होंगे रीशेड्यूल, ये है वजह


इस महत्वपूर्ण बैठक में मंडल अध्यक्ष स्याल्दे जितेंद्र कुमार, मंडल अध्यक्ष चित्रकूट सुनील कुमार, मंडल अध्यक्ष सल्ट किशोर स्नेही, मंडल अध्यक्ष मानिला प्रकाश राम, मंडल अध्यक्ष मछोड़ जगदीश राम, और जिला महामंत्री हरिराम आर्या एवं प्रवीण कुमार, स्याल्दे मंडल के मंडल महामंत्री कुंदन लाल, ग्राम प्रधान बिसरा खेत निर्मला, बूथ अध्यक्ष चचरोटी दिनेश राम आदि लोग मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119