पूर्व सीएम तीरथ रावत ने किया नगर पालिका के पार्किंग का लोकार्पण

खबर शेयर करें

रिपोर्ट केशर सिंह नेगी

थराली चमोली। पूर्व सीएम एवं गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने यहां नगर पंचायत के द्वारा निर्मित पार्किंग का लोकार्पण करते हुए कहा कि नगर पंचायत थराली कुमाऊं की मध्य बिंदु में स्थित है ऐसे में इस नगर पंचायत में व्यवस्थाओं को विकसित करने बेहद जरूरी हैं। इसके लिए उनके स्तर पर जितना हों पड़ेगा वें करेंगे।
शुक्रवार को एक समारोह में सांसद तीरथ सिंह रावत एवं थराली के विधायक भूपाल राम टम्टा ने थराली-देवाल मोटर सड़क पर निर्मित पार्किंग का गेट का फीता काट एवं शिलापट्ट का लोकार्पण कर पार्किंग को आम जनता के लिए समर्पित किया।इस मौके पर विधायक भूपाल राम टम्टा ने नगर पंचायत थराली के चहुंमुखी विकास के लिए हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  अभी जेल में ही रहेंगे अरविंद केजरीवाल, जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली

मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष दीपा भारती ने अतिथियों का स्वागत करते हुए पंचायत की समस्याओं की ओर सांसद एवं विधायक का ध्यान आकर्षित किया। इस अवसर पर थराली प्रमुख कविता नेगी, जिपंस देवी जोशी,भाजपा मंडल अध्यक्ष रणजीत नेगी, महामंत्री गिरीश चमोला, नगर पंचायत के पार्षद कृष्णपाल गुसाईं,सीमा देवी,पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र भारती,कर्नल हरेंद्र रावत, राकेश भारद्वाज,नंदू बहुगुणा, राकेश भारद्वाज,युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष देवेंद्र नेगी, भवानी दत्त देवराडी गिरीश चमोला उपाध्यक्ष अनिल देवराड़ी, जितेंद्र बिष्ट, भाष्कर पांडे, गंगा बिष्ट दिगपाल नेगी केदार पन्त,केडी जोशी मोहन बहुगुणा आदि ने सांसद एवं विधायक का फूलमालाओं एवं गाजे-बाजों के साथ भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर एसडीएम रविंद्र जुंवाठ़ा,थाना प्रभारी बृजमोहन सिंह राणा, नगर पंचायत के ईओं टंकार कौशल आदि ने पूर्व सीएम की अगवानी की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रूद्रप्रयाग में फाटा हेलीपैड के पास बारिश से लैंडस्लाइड, मलबे में दबने से चार मजदूरों की मौत


इससे पूर्व सांसद एवं विधायक ने राइका कुराड़ एवं अटल आदर्श इंटर कालेज थराली में छात्र, छात्राओं को संबोधित करते हुए शैक्षणिक स्तर को बढ़ाने के साथ ही खेलकूद, सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ही सामाजिक गतिविधियों में बढ़ चढ़ कर भाग लेने की अपील की । तीन दिवसीय भ्रमण के दौरान गुरुवार को सांसद ने ब्लाक सभागार देवाल में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने के साथ ही वांण स्थित लाटू धाम में पूजा अर्चना कर यहां एक सभा को संबोधित किया। जिसमें में सांसद थराली-देवाल-वांण,ग्वालदम -नंकेशरी स्टेट हाइवे को सीआरआइएफ में प्राथमिकता के साथ सम्लित करने की बात कहते हुए कहा कि सड़कों के साथ ही पसंचार सुविधा बढ़ाए जाने की बात कही। विधायक भूपाल राम टम्टा ने क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए जनप्रतिनिधियों एवं आम जनता को अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ सामंजस्य स्थापित कर तेजी लाएं जाने की अपील की।इन मौकों पर देवाल प्रमुख डॉ दर्शन दानू, जिपंस कृष्णा बिष्ट, मंडल अध्यक्ष शीतल गड़िया, महामंत्री उमेश मिश्रा, सांसद प्रतिनिधि नरेन्द्र बिष्ट,क्षेपंस प्रमोद मिश्रा, प्रधान संघ अध्यक्ष राजेंद्र बिष्ट,रूप सिंह गंगा सिंह बिष्ट गणेश मिश्रा, केडी मिश्रा, आदि ने स्वागत किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119