विवाहिता का गला दबाकर पति ने की नृसंश हत्या -आरोपी पति गिरफ्तार

खबर शेयर करें

बिंदुखत्ता क्षेत्र में हृदय विदारक घटना सामने आने से सनसनी मच गई है। यहां बिंदुखत्ता स्थित रावतनगर द्वितीय में नगला क्षेत्र के मोटर मैकेनिक दुकानदार ने चुन्नी से गला घोटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात को लगभग 12:30 बजे रावत नगर द्वितीय निवासी गोविंद मेहता का अपनी पत्नी ललिता उम्र 38 वर्ष से विवाद हो गया। आवेश में आकर उसने चुन्नी से ललिता का गला घोट दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहानी, कोतवाल डीआर वर्मा समेत फोरेंसिक की टीम ने मौके पर पहुंचकर हत्याकांड की जांच की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कार से कुचलने का प्रयास करने का आरोपी आईटीआई गैंग के सदस्य गिरफ्तार

पता चला कि गोविंद का पहली पत्नी से तलाक के बाद ललिता से दो वर्ष पूर्व ही दूसरा विवाह हुआ था। ललिता के भी पहले पति की मौत हो गई थी। आरोपित की पहली पत्नी से दो बेटे है, जबकि मृतका की पहले पति से एक बेटी है। पुलिस ने मृतका के बागेश्वर कपकोट स्थित माइके को सूचना दी, साथ ही फॉरेंसिक जांच के बाद मृतक के शव का पंचनामा भर कर उसे पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया। आरोपी पति गोविंद मेहता की नगला और गोलगेट के बीच हाईवे के किनारे मोटर मैकेनिक की दुकान है। पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहानी ने बताया कि हत्याकांड मामले में पुलिस कोई भी क्लू छोड़ने के मूड में नहीं है, तथा हर एंगल से हत्याकांड की जांच कराई जा रही है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा ने बताया कि मृतका के माईके वाले पहुंच गए हैं, जिनके द्वारा घटना की तहरीर दी जा रही है, वहीं आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में लेकर विस्तृत जांच की जा रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सवारियों की जगह फल सब्जियां ढो रहे तीस ई-रिक्शा और ऑटो का चालान

मृतका का पुराना ससुराल खुरियांखत्ता 12 नंबर में है, उसकी एक बेटी भी है जो कि कक्षा 10 में पढ़ती है, 2 वर्ष पूर्व महिला अपना पुराना ससुराल छोड़कर गोविंद सिंह मेहता की घर आ गई। गोविंद मेहता के बड़े भाई आर्मी में है उसके दूसरे मकान में उसके मां-बाप उम्मेद सिंह और चंद्रा देवी रहते है, जिनके साथ उनका छोटा बेटा अजय उम्र 14 वर्ष रहता है, जबकि बड़ा 18 वर्षीय बेटा विवेक अपने ताऊ के यहां रहकर एचएम की पढ़ाई कर रहा है। अचानक हुई इस हृदय विदारक घटना से हर कोई हतप्रभ है, पड़ोसियों का कहना है कि कल शाम तक सब कुछ ठीक चल रहा था, शाम को ललिता खेत से घास काट कर लाई उसके बाद गोवंश का दूध निकाल कर डेयरी में देकर आई थी, और सभी से हंस बोल रही थी, कि रात में अचानक हुए विवाद ने पूरा घर ही तबाह कर दिया।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119