मात्र पांच दिन में फुंका मोतीनगर का पेयजल नलकूप, ग्रामीणों में गुस्सा, आज जनप्रतिनिधि करेंगे अधिशासी अभियंता का घेराव

खबर शेयर करें

मोटाहल्दू(नैनीताल)। मोतीनगर स्थित पेयजल नलकूप मात्र मात्र पांच दिन में ही फुंक गया। जिससे जल संस्थान की कार्यप्रणाली में सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।   विदित हो कि लगभग 15 दिन पूर्व यह नलकूप फुंक गया था, जिसको सही करने में लगभग एक सप्ताह से अधिक समय लग गया। जिससे चार ग्राम पंचायत के ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। दो अगस्त को सही हुआ नलकूप मात्र पांच दिन ही चल पाया। बताया जा रहा है कि नलकूप की मोटर फिर से फुंक गई है। वहीं क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को कहना है कि पांच दिन में मोटर का फुंकना कहीं ना कहीं शक पैदा करता है। जहां एक ओर नलकूप फुंकने से लोगों को परेशानी हो रही है, वहीं सरकार को भी नुकसान हो रहा है। मोटर का बार-बार फुंकना जल संस्थान की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान खड़ा करता है। ग्राम पंचायत जयपुर खीमा की प्रधान सीमा पाठक ने कहा कि बार-बार नलकूप फुंकने से ग्राम पंचायत के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को जल संस्थान के अधिशासी अभियंता का घेराव किया जाएगा।

इस संबंध में अधिशासी अभियंता नन्द किशोर का कहना था कि जो मोटर लगी है, उसकी वारंटी की अवधि होती है, उसे फिर से बना लिया जाएगा, लेकिन स्थानीय लोगों को जरूर परेशानी हो रही है, उसका खेद है। वहीं जल संस्थान के जेई ऐंठानी से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रिक सामान है, मोटर खुलने के बाद ही पता चल सकेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119