कांग्रेस की पहली लिस्ट में नाम ना आने पर भड़के दुर्गापाल समर्थक-निर्दलीय चुनाव लड़ने की अपील की-

खबर शेयर करें

हल्दूचौड़(नैनीताल)। बीती रात कांग्रेस हाईकमान द्वारा उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 53 प्रत्याशियों की जारी पहली सूची में लालकुआं विधानसभा सीट से पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल का नाम नहीं आने के चलते भारी संख्या में उनके आवास में एकत्रित क्षेत्रवासियों ने एक स्वर से कहा कि यदि कांग्रेस हाईकमान द्वारा गलत उम्मीदवार को टिकट दिया तो क्षेत्रवासी पुनः पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल से निर्दलीय मैदान में उतरने का आह्वान करेंगे।

इस दौरान सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रवासियों ने पूर्व मंत्री दुर्गापाल के घर पहुंचकर उनसे निर्दलीय ताल ठोकने का आह्वान किया। इशारों इशारों में पूर्व कैबिनेट मंत्री दुर्गापाल ने कहा कि उन्हें कांग्रेस हाईकमान पर पूरा भरोसा है, अवश्य ही पार्टी द्वारा क्षेत्र में कराए गए सर्वे का सम्मान करते हुए उन्हें टिकट दिया जाएगा। यदि उनकी अनदेखी की गई तो इसके बाद वह कार्यकर्ताओं के आह्वान पर विचार करेंगे। दुर्गापाल ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार लाने के लिए पात्र उम्मीदवारों को ही टिकट वितरित किया जा रहा हैं। यदि टिकट वितरण ही ठीक नहीं हुआ तो फिर दिक्कत आ सकती है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पिथौरागढ़ के व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

प्रातः से शाम तक पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल के आवास में भारी बारिश के बावजूद उनके समर्थकों एवं क्षेत्रवासियों का तांता लगा रहा। विदित रहे कि कांग्रेस हाईकमान ने पहली लिस्ट में लालकुआं, कालाढूंगी और रामनगर विधानसभा क्षेत्रों में टिकट वितरण नहीं किया है। इन सीटों में दूसरी लिस्ट में ही प्रत्याशी घोषणा की उम्मीद जताई जा रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नानी के घर जाने की कहकर निकली किशोरी लापता

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119