पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हुआ कैदी, पेशी के​ लिए ले जा रहे थे कोर्ट

खबर शेयर करें


अल्मोड़ा। पेशी के लिए कोर्ट ले जाने के दौरान एक मुल्जिम अल्मोड़ा पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गया। इस घटना से पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है। अब पुलिस की कई टीमे आरोपी की तलाश में जुटी है।


दरअसल अल्मोड़ा जेल में बंद एनडीपीएस एक्ट का आरोपी शाहनवाज अहमद पुत्र नसीर अहमद, निवासी, ग्राम हकीकतपुर गंगवाली पखनपुर, नगीना जिला बिजनौर, उत्तर प्रदेश को कोर्ट पेशी के लिए अल्मोड़ा से बिजनौर ले जाया जा रहा था। मंगलवार तड़के होटल काशीपुर में होटल प्रेमदीप के पास पहुंचने पर आरोपी ने वाशरूम जाने की बात कही। पुलिस कर्मचारियों जैसे ही आरोपी को वाहन से नीचे उतार तो पुलिस अभिरक्षा में मौजूद कांस्टेबल महेश प्रसाद व सूरज को धक्का देकर हथकड़ी व रस्सा के साथ भाग पड़ा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला ने बच्चे को पिलाया जहर, खुद भी गटका, बच्चे की मौत


आरोपी के भागते ही पुलिसकर्मियों ने काफी दूरी तक उसका पीछा किया। लेकिन पुलिस आरोपी को पकड़ने में नाकामयाब साबित हुई और आरोपी फरार हो गया। कैदी के भागने की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कॉपरेटिव बैंकों में खराब प्रर्दशन करने वालों पर होगी कार्रवाई : जावलकर


मामले में एएसआई दया दत्त ने काशीपुर पुलिस को तहरीर सौंपी है। शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल काशीपुर व अल्मोड़ा पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। सीओ रानीखेत टी.आर वर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के ​खिलाफ थाना भतरौंजखान में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। जिसके आरोप में वह अल्मोड़ा जेल में बंद था। आरोपी के खिलाफ बिजनौर, यूपी में भी एनडीपीएस का मुकदमा था। आरोपी को पेशी के लिए बिजनौर, यूपी ले जाया जा रहा था। लेकिन काशीपुर में कैदी पुलिस कस्टडी से फरार हो गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119