प्रेस क्लब थराली में पत्रकारों ने ली शपथ-

खबर शेयर करें

रिपोर्ट केशर सिंह नेगी थराली

चमोली। प्रेस क्लब थराली के शपथ ग्रहण समारोह में क्लब के पदाधिकारियों को विधिवत शपथ दिलाई गई।इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि थराली विधायक भूपाल राम टम्टा ने कहा कि पहाड़ी क्षेत्रों में कार्यरत पत्रकारों की समस्याएं पहाड़ जैसी हैं। इनके निराकरण के लिए राज्य सरकार प्रयासरत हैं।


नारायणबगड़ ब्लाक के सभाकक्ष में आयोजित शपथग्रहण समारोह का शुभारंभ थराली विधायक भूपाल राम टम्टा, ब्लाक प्रमुख यशपाल सिंह नेगी ने संयुक्त रूप से दीपप्रज्वलित कर किया।इस मौके पर विधायक ने कहा कि पहाड़ के पत्रकारों की समस्याओं से सरकार विज्ञ हैं।उसी के अनुरूप सकारात्मक नीतियां तय की जा रही हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत -आरोपी कार चालक के खिलाफ जांच शुरू  

इस अवसर पर उन्होंने अपने अल्पकार्यकाल के क्रियाकलापों की भी जानकारी दी।इस अवसर पर प्रमुख यशपाल सिंह नेगी ने कहा कि जिन चुनौतियों के साथ पत्रकार क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करते हैं उसकी जितनी सराहना की जाए कम है।इस अवसर पर देवाल के पूर्व प्रमुख एवं बार एसोसिएशन थराली के अध्यक्ष डीडी कुनियाल ने कहा कि पहाड़ के पत्रकारों की समस्या भी पहाड़ जैसी ही है बावजूद इसके जिस तरह से उनके द्वारा क्षेत्रीय समस्याओं के निराकरण के लिए कार्य किया जाता है वह सराहनीय है। सरकार को उनकी भविष्य की चिंता करते हुए उसके अनुरूप नीति तय करनी चाहिए। अवसर पर पर्वतीय पत्रकार एसोसिएशन के प्रांतिय अध्यक्ष सुभाष पिमोली ने प्रेस क्लब की स्थापना के साथ ही गतिविधियों की जानकारी देते हुए थराली में प्रेस क्लब भवन के निर्माण में सहयोग की विधायक से अपेक्षा की। अवसर पर नव नियुक्त अध्यक्ष राकेश सती ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज -स्कूल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

समारोह में नगर पंचायत अध्यक्ष थराली दीपा भारती,राज्य आंदोलनकारी भूपाल सिंह गुसाईं, भाजपा मंडल अध्यक्ष नारायणबगड़ एमएन चंदोला, महामंत्री सरोपसिंह सिनवाल, पूर्व छात्र नेता महावीर बिष्ट, वरिष्ठ भाजपा नेता नरेंद्र भारती सहित अन्य कई गणमान्य लोग मौजूद थे। इस मौके पर अध्यक्ष राकेश सती, उपाध्यक्ष रमेश जोशी, सचिव संजय कंडारी, कोषाध्यक्ष गुलाब सिंह रावत सक्रिय सदस्य मोहन गिरी, गिरीश चंदोला, हरीश जोशी को प्रेस क्लब के संरक्षक जयवीर मनराल ने शपथ दिलाई। इस मौके पर पत्रकार केशर सिंह नेगी, जयवीर भंडारी, पीपीए जिलाध्यक्ष महिपाल गुसाईं,हरेंद्र बिष्ट,हेम मिश्रा,यशंवत बडियारी, रमेश थपलियाल आदि मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119