विधायक व लोगों में ठनी-एक दूसरे की खिलाफ दी तहरीर-

खबर शेयर करें
जसपुर। विधायक ने तीन लोगों के खिलाफ उनसे अभद्रता करने उनके गनर की वर्दी फाड़ने की पुलिस को तहरीर दी है। उधर दूसरे पक्ष ने भी विधायक एवं उनके 10- 12 साथियों के खिलाफ मारपीट कर अभद्रता करने की तहरीर दी है। पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर की जांच कर रही है।
 
विधायक चौहान ने कहा कि शुक्रवार को  को 9ः30 बजे  अपने आवास पर थे। तभी अवनीश कुमार, मदन लाल, कृष्ण कुमार निवासीगण पंण्डित पूर्णानन्द तिवारी इंण्टर कॉलिज  के पास उनके आवास में घुस आये। आते ही वह कहने लगे कि तुम हमारे खिलाफ एसडीएम से बहुत शिकायत करते हो। जिसमें विधायक ने कहा की वह आम जनता के साथ हैं। दबाव में नही आएंगे। इस पर तीनो लोग आग बबूला हो गये। कहने लगे हम तुम्हे सबक सिखाकर ही रहेंगे। गाली देते हुये कहने लगे कि तुम हमारा ब्याज का काम रूकवाना चाहते हो। शोर सुनकर मौके पर सरदार सुखदेव सिंह, उनका गनर प्रयाग सिंह अन्य लोग मौके पर आ गये। तीनो ने हमला कर उनके गनर की वर्दी फाड़ दी। उपस्थित लोगों ने बामुश्किल उन्हें और उनके गनर को बचाया। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर चले गए। 

उधर कृष्ण कुमार निवासी मोहल्ला भूप सिंह ने कहा कि उनका और अंगद पुर गांव निवासी सुनील कुमार का अदालत में मुकदमा विचाराधीन है। शुक्रवार की प्रातः 9 बजे विधायक आदेश चौहान ने दोनों पक्षों में समझौते के लिए  उन्हें अपने निवास पर बुलाया था। वह अपने पुत्र अवनीश, भाई मदनलाल को लेकर गया था। उनका भाई मदनलाल बीजेपी समर्थक है। उसको देखते ही विधायक आदेश चौहान आग बबूला हो गए। उसके पुत्र और भाई के साथ गाली-गलौज करने लगे तथा कहा कि अपना मुकदमा वापस लो वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा। मुकदमा वापस लेने से मना करने पर विधायक आदेश चौहान, सुनील कुमार तथा 10-12 उनके साथियों ने धक्का-मुक्की कर मारपीट की। उन्होंने मौके पर पुलिस बुला ली उन्हें कोतवाली भेज दिया। धमकी दी अपना मुकदमा वापस ले लो वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि उन्हें उनके पुत्र भाई को आरोपियों से जान का खतरा है। कोतवाल अशोक कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीरो की जांच की जा रही है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीबीआई इंस्पेक्टर बनकर युवती से पचास हजार की ठगी
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119