देर रात मोतीनगर में दो पक्षो में चले लाठी डंडे, दो लोग लहूलुहान

खबर शेयर करें

मोटाहल्दू। लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत देर रात मोतीनगर के पास हाईवे किनारे टेंट लगाकर खानदानी दवाखाना वह ग्रामीणों के बीच मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्षों के एक-एक लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया।


उल्लेखनीय है कि देर रात लगभग 10:00 बजे के आसपास मोतीनगर नेशनल हाईवे किनारे टेंट लगाकर खानदानी दवाखाना के लोगों के साथ स्थानीय ग्रामीणों का विवाद हो गया और दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। भीड़ में कुछ लोगों ने बताया कि एक युवक उनके पास दवा लेने के लिए पहुंचा था, दवा को लेकर उसकी तबीयत बिगड़ गई। वह फिर से वहां पहुंचा और इसी बीच उन दोनों में विवाद हो गया।

बताया गया कि खानदानी दवाखाना के लोगों ने उसे युवक को पीटकर लहूलुहान कर दिया। जिसकी खबर ग्रामीणों को लगी तो ग्रामीण एकत्र होकर वहां पहुंचे और उन्होंने भी मारपीट शुरू कर दी। जिससे खानदानी दवाखाना का भी एक व्यक्ति घायल हो गया।

मौके पर पहुंची हल्दूचौड़ पुलिस ने वहां से भीड़ को तितर-वितर किया और घायल को अस्पताल भिजवाया। वहीं पुलिस एक युवक को पूछताछ के लिए चौकी ले गई है। इधर खानदानी दवा खाने के व्यक्ति की बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119