विधायक सल्ट महेश जीना ने दो प्रमुख पेयजल योजनाओं का किया शिलान्यास, क्षेत्र में हर्ष की लहर

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण।(अल्मोडा़) सल्ट विकासखंड में विधायक महेश जीना ने दो प्रमुख पेयजल योजनाओं का आज शिलान्यास किया। राजकीय इण्टर कालेज कोटाचामी में उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें विधायक ने बदनगड़-भौनडांडा ग्राम समूह पम्पिंग पेयजल योजना का शिलान्यास किया। इस योजना की लागत 1426.49 लाख है, जिसमें 14 ग्राम सभा इस पेयजल योजना से सीधे जुड़ेंगे।


तत्पश्चात विधायक जीना ने झिमार ग्राम समूह पंपिग पेयजल योजना का भी शिलान्यास किया, झिमार पंपिग पेयजल योजना की लागत 1662.18 लाख हैं,जिसमें और 16 ग्राम पंचायत को अतिरिक्त जोड़ा जाएगा। पेयजल योजना शिलान्यास कार्यक्रम में विधायक जीना ने कहा कि इस पेयजल योजना का बनाने का श्रेय पूर्व विधायक स्व0 सुरेंद्र जीना को जाता हैं, और उनकी कड़ी मेहनत से इस पेयजल योजना बनने का सपना आज पूरा हो रहा है, और उन्होने कहा इतना भी आसान नहीं होता कि इतनी बड़ी पेयजल योजना को लाना कई प्रकार की बाधाए आती है, लेकिन आप सभी के आशीर्वाद एवं भाई सुरेंद्र जीना जी की मेहनत से योजनाओं को धरातल में पूरा करने में सफल हुआ हूंँ। कई विपक्षियों का काम सिर्फ कमियां ढूढने में रहता है,लेकिन हमे लगातार विकास की ओर कार्य करना है ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब

हाल ही में विपक्ष ने कहा खाली नल लगाए हैं, लेकिन मैं आप लोगो को आश्वस्त करता हूंँ कि इन सभी बड़ी योजनाओ से जोड़कर पानी घर -घर तक दिया जायेगा। सल्ट के अलावा अन्य किसी भी क्षेत्र में इतनी बड़ी -बड़ी योजनाएं नही बन रही है, और जल्द ही मोलेखाल में पार्किग एवम् तहसील में नव भवन निर्माण शुरू किया जाएगा। सुरेंद्र जीना ने गावो के तोको को सड़क से जोड़ने की शुरुआत की थी, मैं भी प्रत्येक तोको को सड़क से जोड़ने में हर सम्भव प्रयास कर रहा हूंँ।
कार्यक्रम में विधायक महेश जीना, अधिशासी अभियंता सुनील जोशी, ठेकेदार त्रिलोक सिंह, मण्डल अध्यक्ष विक्रम बिष्ट, देवीदत्त शर्मा, महिला मोर्चा प्रेमा, नरेन्द्र भण्डारी, नन्दन सिंह, डा0पुष्कर बिष्ट, भगवत बोरा, सुबोध ध्यानी, हरीराम आर्या, किशोर स्नेही, रमेश दिक्तिया, रमेश सत्यवली के भारी संख्या में क्षेत्रीय जनता उपस्थित रही।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119