विधायक मीना गंगोला ने की सीएम से मुलाकात – गंगोलीहाट विधानसभा की दर्जनों मांगे सीएम के सामने रखी- -मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए

खबर शेयर करें

रिपोर्ट-हरगोविंद रावल

गंगोलीहाट। गंगोलीहाट की विधायक मीना गंगोला ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से विधानसभा गंगोलीहाट की दर्जनों समस्याओं को सी एम के सामने रखा जिनमे मड़कनाली से सुरखालपाठक,पाताल भुवनेश्वर से दौला,नैनी शीतला, सीमायल, भूल की अध्याली, चौमाचौड़ और चौखूना मोटरमार्ग,भाटगाड़ा से फटयाली,नायल पभ्या मोटरमार्ग, हलियाडोब,लछिमा, ओखरानी,नाचनी मोटरमार्ग, ब्याति थामा मोटरमार्ग, राईआगर,चौड़मन्या से कोटेश्वर चचरेत मोटरमार्ग व प्रेमनगर से मड़ मोटरमार्ग में लंबे समय से वन भूमि से संबंधित आपत्तियों का निस्तारण अधिकारियो की उदासीनता के दौरान नही हो रहे हैं का मामला रखा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  साइबर ठगों ने मोटाहल्दू के युवक से रिश्तेदार बनकर हजारों रुपये ठगे

कहा कि बार बार छोटी छोटी आपत्तियां लगाकर फ़ाइले एक आफिस से दूसरे ऑफिस तक घूमने में रह जा रही है जिस कारण उक्त क्षेत्र की जनता में काफी रोष व्याप्त है। वही विधायक ने मुख्यमंत्री के सामने आशा हेल्थ वर्कर का संलग्न प्राथना पत्र सी एम को दिया और आशा कार्यक्रतियो की मांगों को शीघ्र पूरा करने के लिए अनुरोध किया जिसपर मुख्यमंत्री ने उक्त सभी मामलों में संबंधित अधिकारियों को उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इधर विधायक मीना गंगोला ने कहा कि जल्द ही गंगोलीहाट विधानसभा की रुकी हुई सडको को स्वीकृति मिलेगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119