गर्मी आते ही लाइट की दिक्कतें सुरु- मोटाहल्दू सहित आसपास के क्षेत्रों में 3 घंटे से बत्ती गुल-

खबर शेयर करें


विद्युत सब स्टेशन खेड़ा में आए दिन विद्युत के लिए लोगों को परेशान होना पड़ता है जैसे ही अभी गर्मी की शुरुआत हुई है बत्ती गुल होना शुरू हो गया है बात करें आज बुधवार को 9:30 बजे से बत्ती गुल है। विद्युत विभाग के अधिकारी कहां सोए हैं इसका अता पता नहीं है अभी तो गर्मी की शुरुआत ही हुई है। जैसे-जैसे गर्मी बढ़ेगी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा ।

जैसे कि विगत वर्षों से होते आ रहा है लेकिन मजे की बात तो यह है की सब स्टेशन में तैनात अधिकारी यहां पर कई सालों से बरकरार हैं। इन अधिकारियों को फोन उठाने में भी दिक्कत हो से जूझना पड़ता है। आए दिन विद्युत लाइनों में आ रही खराबी को दूर करने का इनके द्वारा बिल्कुल भी प्रयास नहीं किया जाता है। जबकि इनको गर्मी शुरू होने से पूर्व ही विद्युत लाइनों को दुरुस्त कर देना चाहिए। लेकिन ऐसा नहीं किया जाता है। जिससे लोग परेशान हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत -आरोपी कार चालक के खिलाफ जांच शुरू  

आज देर रात 3 घंटे से बिजली का अता-पता नहीं है। अधिकारी मस्त सोए हैं। आखिर गर्मी शुरू होते ही इन लाइनों में ऐसा क्या होने लगता है कि घंटो घंटो बिजली गुल हो जाती है। स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसे अधिकारियों का तुरंत स्थानांतरण कर देना चाहिए जिससे जनता परेशान है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119