शराब पीकर हुड़दंग मचाता कार चालक गिरफ्तार-खैरना चौकी प्रभारी दलीप ने चलाया चैकिंग अभियान-

खबर शेयर करें


गरमपानी। अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे पर शराब पीकर तेज रफ्तार वाहन चलाने तथा हुड़तंग करने वाले दो युवकों के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही कर वाहन सीज कर दिया है। शराब के नशे में धुत वाहन चालक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। होटल व ढाबों में शराब पीने वालों के खिलाफ भी अभियान चलाया गया।


चौकी पुलिस खैरना की टीम ने चौकी प्रभारी दिलीप कुमार के नेतृत्व में गरमपानी खैरना क्षेत्र में विशेष चैकिंग अभियान शुरू किया गया। उन्होंने होटल व ढाबों में शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। हाईवे पर निगलाट के समीप कार में सवार दो लोगों के नशे में धुत होकर अराजकता तथा हुड़दंग करने की सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंची। मौके पर कार यूके 02 एए-4344 में सवार वाहन चालक मंडलसेरा (बागेश्वर) निवासी नवीन खोलिया तथा उसका साथी नवल जोशी नशे में धुत पाए गए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  प्रधानाचार्य सीधी भर्ती के विरोध, नहीं मनाया शिक्षक दिवस

पुलिस टीम ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर वाहन सीज कर दिया। जबकि उसके साथी का पुलिस एक्ट में चालान किया गया है। पुलिस टीम ने ओवर लोडिंग व तेज रफ्तार वाहन दौड़ा रहे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की। गरमपानी खैरना बाजार क्षेत्र में मकान स्वामियों से किरायेदारों का समय पर सत्यापन कराने का आह्वान किया। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि लापरवाही की गई तो कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119