प्रेमी युगल ने पहले पी शराब, फिर बोट से झील में कूदे, प्रेमी की मौत

खबर शेयर करें

प्रेमी युगल भीमताल झील में काफी देर घूमते रहे मौज मस्ती की, शराब भी पी और उसके बाद झील में कूद गए। युवती के साथ झील में कूदा युवक तीन बच्चों का पिता था जिसकी मौत हो गई। घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए भीमताल के थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि मंगलवार शाम करीब चार बजे स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि बोटिंग के दौरान एक युवती और एक युवक झील में कूद गए।


पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को बाहर निकालकर सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को सीएचसी से हल्द्वानी रेफर किया गया, जहां युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया,और युवती को आईसीयू में भर्ती कराया गया है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की पहचान दीपक कुमार गौतम (36) पुत्र अतीश चंद्र गौतम निवासी सरना पदमपुरी धारी और 22 वर्षीय युवती जिला अल्मोड़ा निवासी है। युवती ने पूछताछ में बताया कि दीपक उसका पति है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जिस नाव से दोनों कूदे उसमें शराब की बोतल और काजू का पैकेट मिला है। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव


इधर, सरना गांव के समाजसेवी प्रकाश चंद्र ने बताया कि दीपक कुमार की पत्नी का नाम कल्पना है और वह अपने मायके खटीमा में तीन बच्चों के साथ गई है। कहा कि जिस महिला ने दीपक की पत्नी होने की बात कही है वह गलत है। दीपक रोडवेज में संविदा पर बस चालक था जो भवाली डिपो की बस चलाता था। दीपक दोपहर एक बजे तक गांव में ही था। युवती के परिजनों ने भी दीपक को उसका पति होने से मना किया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119