मारवाड़ प्रेस क्लब ने मनाई प्रथम वर्षगांठ,एक वर्ष के कार्यों की समीक्षा

खबर शेयर करें

मारवाड़ के पत्रकारों के विकास का लिया संकल्प
-1 साल पूरा होने पर मारवाड़ प्रेस क्लब के पदाधिकारियो और सदस्यों ने खुशियां बांटने के साथ किया मंथन
-भविष्य में पत्रकारों की भूखंड संबंधित समस्या डोर करने का लिया संकल्प
-पत्रकारों के लिए कार्यशालाओं का होगा आयोजन
-मारवाड़ के जिलों में क्लब की टीमों को सक्रिय करने का लिया संकल्प -अगले एक वर्ष की कार्ययोजना तैयार

जोधपुर। मारवाड़ प्रेस क्लब ने मनाई प्रथम वर्षगांठ,एक वर्ष के कार्यों की समीक्षा।पश्चिमी राजस्थान के पत्रकारों का प्रमुख संगठन मारवाड़ प्रेस क्लब की स्थापना का 1 वर्ष पूरा होने पर शुक्रवार को मारवाड़ प्रेस क्लब के पदाधिकारियों और सदस्यों ने खुशियां बांटने के साथ एक वर्ष में किए गए कार्यों की समीक्षा की। इस अवसर पर भविष्य में पत्रकारों के विकास के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेने के साथ सक्रियता से कार्य करने का संकल्प लिया गया।

मारवाड़ प्रेस क्लब के सचिव इम्तियाज अहमद ने बताया कि मारवाड़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजीव गौड़ की अध्यक्षता में संस्थान का 1 वर्ष पूरा होने पर शुक्रवार शाम को
पांच बत्ती स्थित होटल चन्द्रा इन में समीक्षा बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में पिछले 1वर्ष में किए गए कार्यों का उल्लेख करने के अलावा भविष्य में पत्रकारों के विकास के लिए लिए जाने वाले आवश्यक निर्णय पर चर्चा और मंथन के बाद आवश्यक निर्णय भी लिए गए। इस दौरान पत्रकारों को अपने क्षेत्र में और अधिक व्यापक जानकारी देने के उद्देश्य से कार्यशाला आयोजित करने का निर्णय लिया गया। मारवाड़ के विभिन्न जिलों में कार्य कर रही कार्यकारिणियों को और अधिक सक्रिय करने के साथ विभिन्न गतिविधियों को संचालित करने के लिए निर्णय लिया गया। पत्रकारों की आवास संबंधी समस्या से लेकर विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए भी आवश्यक निर्णय लेने के साथ स्थाई समाधान पर चर्चा की गई।

इस दौरान मारवाड़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजीव गौड़ के अलावा वरिष्ठ पत्रकार ललित परिहार,विक्रम दत्त, सुनील दत्त,चंद्रशेखर व्यास,आरएस थापा और सुरेश खटनवालिया ने अपने विचार रखते हुए पत्रकारों की समस्याओं के समाधान को लेकर आवश्यक सुझाव दिए। पिछले 1वर्ष के कार्यों की समीक्षा करने के साथ भविष्य में और बेहतर कार्य करने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर मारवाड़ प्रेस क्लब से जुड़े पत्रकार जितेंद्र दवे,मोहित हेड़ा,माधव सिंह मेहरू,मो आशिक,सुरेशखटनवालिया, धर्मेंद्र सिंह सोलंकी,चंद्र शेखर व्यास, मुमताज अली,विक्रम दत्त,सुनील दत्त, महेश शर्मा,आरएस थापा,मो साजिद, नावेद मोदी,दानिश खान,राजेश पुरोहित,हेमंत ललवानी,कृष्णा गौड़ और गिरीश दाधीच भी मौजूद थे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119