जसपुर स्वास्थ्य केंद्र में विधायक को शराब पिए मिला लिपिक

खबर शेयर करें

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अचानक पहुंचे विधायक को लिपिक शराब पिए हुए मिला। इससे विधायक नाराज हो गए। उन्होंने सीएमओ को जानकारी देने के बाद उसका मेडिकल परीक्षण कराने की बात कही। इसपर लिपिक ने भविष्य में ड्यूटी पर शराब पीकर नहीं आने का भरोसा दिलाया। विधायक ने उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया। चिकित्साधीक्षक ने लिपिक को नोटिस जारी किया है।

सोमवार को विधायक आदेश चौहान अचानक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। सीएमएस ने बताया कि अस्पताल में ऑपरेशन शुरू हो गए हैं। सभी व्यवस्थाओं में सुधार किया गया है। इसके बाद अस्पताल के निरीक्षण के दौरान एक लिपिक शराब के नशे में कुर्सी पर बैठा मिला। विधायक ने नाराजगी जताते हुए लिपिक का मेडिकल कराने को कहा। इसपर लिपिक ने विधायक से माफी मांगी तथा भविष्य में शराब पीकर नहीं आने की बात कही। कार्यालय के अन्य कर्मचारियों ने भी विधायक से कार्रवाई न करने का अनुरोध किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  अब कांस्टेबल की पत्नी को बहला फुसलाकर 1.68 लाख रुपये की रकम हड़पी

विधायक ने उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया। सीएमएस डॉ. धीरेंद्र गहलोत ने बताया कि विधायक को अस्पताल में सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त मिलीं। बताया कि स्वास्थ्य केंद्र में ऑपरेशन भी किए जा रहे हैं। उन्होंने लिपिक को नोटिस जारी कर दिया है। वहीं, विधायक ने बताया कि लिपिक के बारे में सीएमओ को बता दिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119